Qries
ताजातरीन

भदौरा स्थित निजी नर्सिंग होम में बंदूक के बट से हमला दो घायल 

 

सेवराई। आपसी विवाद को लेकर भदौरा बाजार सहित एक निजी नर्सिंग होम में आए मरीज के साथ पिता सहीत दो पर लात-घुसा तथा बंदूक की बट से हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। पुलिस ने घायल की तहरीर पर पिता पुत्र सहित तीन अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्जकर मामले की विवेचना शुरु कर दिया।

पचौरी गांव निवासी मेवालाल सिंह कुशवाहा ने शनिवार की देर साम पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मेरा पुत्र रितेश कुशवाहा प्रतिदिन के भांति गहमर स्थित कामाख्या कम्प्यूटर स्कूल से पढ़ाई कर घर आ रहा था कि कलवा इनार के पास गांव के ही प्रदीप उर्फ पंकज कुशवाहा रितेश के मुंह में रुमाल से कुछ सुंघा दिया जिससे वह बिहोश होकर गिर गया। फीर उसके मुंह में कुछ तरल पदार्थ पिला रहा था तभी राहगीरों को आता देख छोड़कर भाग गया। राहगीरों ने इसकी सूचना मोबाइल फोन से परिजनों को दिया। मौकेपर पहुंचे परिजनों ने बिहोश रितेश को लेकर भदौरा स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया।

बताया जाता है कि तभी गांव के ही घनश्याम कुशवाहा व उनके पुत्र प्रदीप कुशवाहा व तीन अज्ञात लोग बंदूक के साथ वहां पहुंच गए तथा गाली गलौज करने लगे। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष के लोगों में विवाद बढ़ गया। तथा दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान लात-घुसा तथा बंदूक की बट से हमला कर मेवालाल कुशवाहा व गुलशन कुमार को गंभीर रुप से घायल कर दिया। इस घटना के बाद अस्पताल में आए मरीजों के बीच अफरातफरी मच गया। लोग इधर-उधर भागने लगे। लोगों की भीड़ इकट्ठा होते देख हमलावर असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि मुकदमा दर्जकर घायलों का बयान दर्जकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: