ताजातरीन

भदौरा-गोड़सरा संपर्क मार्ग का सांसद अफजाल अंसारी एवं जमानिया विधायक ओमप्रकाश सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काट किया लोकार्पण

सेवराई । स्थानीय तहसील क्षेत्र के अंतर्गत प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना द्वारा नवनिर्मित भदौरा गोडसरा संपर्क मार्ग का मंलवार को सांसद अफजाल अंसारी एवं जमानिया विधायक ओमप्रकाश सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काट एवं नारियल फोड़ कर लोकार्पण किया। कार्यक्रम के पश्चात पत्रकार वार्ता के दौरान सांसद एवं विधायक ने भाजपा पर जमकर हमला बोला।

विकास खंड भदौरा अंतर्गत भदौरा-देवल मार्ग से गोडसरा संपर्क मार्ग का निर्माण कार्य पूर्ण होने पर मंगलवार को सांसद अफजाल अंसारी व विधायक ओमप्रकाश सिंह ने सयुंक्त रूप से फीता काटकर लोकार्पण किया। लगभग पांच किलोमीटर लंबे इस संपर्क मार्ग को 328.97लाख  की लागत से प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत बनवाया गया है। इससे पूर्व सांसद व विधायक ने जमानिया विधानसभा में इसी योजना से बनी दो अन्य सड़कों जमानिया व देवैथा माइनर – रोहिणी मार्ग व दिलदारनगर देवैथा से तियरी मार्ग का भी लोकार्पण किया ।लोकार्पण समारोह के बाद सिंचाई विभाग के अतिथि गृह भदौरा में मीडिया से बात करते हुए सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत गाजीपुर में एक नया कीर्तिमान स्थापित करते हुए 250 किलोमीटर का 190 करोड़ रुपया स्वीकृत कराकर आवंटित कराना अपने आप में एक रिकॉर्ड है । इसके अलावा 26 अन्य सड़कों का भी प्रस्ताव भेजा गया था।जिसका स्वीकृत भी मिल गया है । पूर्व सांसद मनोज सिन्हा पर टिपण्णी करते हुए कहा कि 5 वर्ष के कार्यकाल में 100 किलोमीटर तक का सड़क भी नहीं बनवा पाए और भाजपाई उनको विकाश पुरुष कहते है। मैं अपने कार्यकाल के 3 वर्ष में ढाई सौ किलोमीटर प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत निर्माण कराकर एक रिकॉर्ड कायम किया हूं । वही जमानिया विधायक ओमप्रकाश सिंह ने पूर्व भाजपा सांसद मनोज सिन्हा को बीरबल का सगा भाई बताते हुए कहा कि विकास पुरूष का विकास कार्य हवा हवाई होते हैं । उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि पूर्व भाजपा सांसद अपने सांसद रहते हुए पूरे कार्यकाल में किसी भी एक सड़क को जो जीरो से टेल तक निर्माण कार्य कराने की बात साबित कर दे तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा । उन्होंने कहा कि मनोज सिन्हा विकास पुरुष नहीं बल्कि भाग्य पुरुष है और हम लोग कर्म पुरुष हैं । अपने कर्म के बदौलत आज तक जनता के बीच में उनके दुख दर्द को सुनते हुए विकास कार्यों को आगे बढ़ाते हैं। इस मौके पर मुहम्मदाबाद विधायक मन्नू अंसारी, सपा विधान सभा अध्यक्ष अनील यादव, विधायक प्रतिनिधि मन्नू सिंह ,बारा प्रधान आजाद खान, प्रधान नरेंद्र सिंह, राजीव रंजन, विपुल सिंह, अशोक सिंह, श्रीराम यादव,प्रमोद यादव,संजय गुप्ता,कामरान खान आदि लोग मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: