Qries
ताजातरीन

बसुका में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

 

 

…. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी…

सेवराई। गहमर कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव बसुका में मंगलवार की दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत हो गई। मौत की जानकारी होने पर गांव में सनसनी फ़ैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
मंगलवार की दोपहर बाद बसुका में हसनैन अली की पत्नी शगुफ्ता बेगम(32) की संदिग्ध परिस्थितियों में उसके ही घर के एक कमरे मृत अवस्था में मिला। स्कूल से घर लौटे बच्चों ने कमरे में मां के शव को देखकर शोर शराबा मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने जिसकी सूचना मृतिका के पति को दिया।
मौके पर पहुंचे मृतका के पति ने गांव के ही एक युवक पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। हालांकि संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थी। मौके पर क्षेत्राधिकारी जमानिया विजया आनंद शाही सर्किल के कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा मृतका के शव को कब्जे में लेकर थाने भेजवाया।
सीओ विजया आनंद शाही ने बताया कि इस संबंध में फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है, फिर भी आरोप को देखते हुए मामले की जांच प्रभारी निरीक्षक पावन कुमार उपाध्याय को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। रिपोर्ट मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: