ताजातरीन

बलिया के पत्रकारों की अविलम्ब रिहाई की मांग को लेकर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

गाजीपुर। जनपद मुख्यालय पर पत़कारों ने उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में पत्रकार के उत्पीड़न समेत सूबे के विभिन्न स्थानों पर कथित रूप से मीडियाकर्मियों के साथ हो रही बदसलूकी के मद्देनजर बुधवार को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ( गाजीपुर ) के जिलाध्यक्ष मुन्नीलाल पांडेय की अगुआई में पत्रकारों के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी गाजीपुर से मुलाकात की।
इस दौरान ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ( गाजीपुर ) के तरफ से प्रदेश के महामहिम राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ( गाजीपुर ) ने ज्ञापन में मीडियाकर्मियों के साथ हो रही बदसलूकी को रोकने व सुरक्षा के लिए मांग की गई। जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने से पहले रायफल क्लब से ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ( गाजीपुर ) ने पदमार्च निकाला। जिलाधिकारी को ज्ञापन देने वालों में के ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष मुन्नीलाल पांडेय, मुहम्मदाबाद तहसील अध्यक्ष रामविलास पांडेय, ओमप्रकाश पांडेय, प्रदीप पांडेय, नौशाद खां, कमलेश पांडेय, जयगोविंद गुप्ता, तौकीर खां राजा, आरके पांडेय, अंगद दुबे समेत जनपद के सैदपुर, कासिमाबाद, जखनिया, सेवराई, मुहम्मदाबाद सभी तहसीलों के मीडियाकर्मी/पत्रकार शामिल रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: