ताजातरीन

बहुचर्चित बदरे आलम हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो अभियुक्त गिरफ़्तार

सेवराई।बहुचर्चित बदरे आलम की हत्याकांड के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार आवश्यक पूछताछ के बाद सामान्य धाराओं में चालान कर भेजा गया जेल। थाना दिलदारनगर व स्वाट टीम द्वारा बीते 26 और 27 अप्रैल की रात्रि को ग्राम शेरपुर के सिवान मे मुहम्मदपुर के रहने वाले बदरे आलम पुत्र स्व मोबिन खान की गला रेतकर हत्या कर देने की घटना का पुलिस ने अनावरण किया गया।

दिलदारनगर थाना क्षेत्र के शेरपुर के सिवान मे स्थित खेत मे ग्राम मुहम्मदपुर थाना जमानिया के रहने वाले बदरे आलम की हत्या के सम्बन्ध मे दिलदारनगर थाना पर पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 53/22 धारा 147/302 भादवि से सम्बन्धित अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक द्वारा टीम गठित की गयी थी। जिसमे स्वाट व सर्विलांस टीम को भी लगाया गया था। शुक्रवार को प्रभारी निरीक्षक दिलदारनगर कमलेश पाल मय टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त गण सन्दीप गुप्ता पुत्र ईश्वरचन्द गुप्ता निवासी ग्राम मुहम्मदपुर थाना जमानिया व सोनू उर्फ सूरजभान पासी पुत्र मुखराम पासी निवासी ग्राम बेटावर कला थाना जमानियाँ को गिरफ्तार किया गया। जिनके कब्जे से घटना मे प्रयुक्त दो आलाकत्ल चाकू/ बाँका बरामद किया गया।

सूद के पैसे के लिए हुई बदरे आलम की निर्मम हत्या:-

पुलिसिया पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार करते हुए अभियुक्त सन्दीप गुप्ता ने बताया कि मेरे गाँव के बदरे आलम ने मुझे एक लाख रूपया वर्ष 2021 मे उधार मे दिये थे, जिसका ब्याज दस प्रतिशत था, इस वर्ष फरवरी माह मे मेरे पिता जमीन बेचकर बदरे आलम को एक लाख रूपया वापस किये थे, लेकिन बदरे आलम मुझसे अक्सर तगादा करते हुए मेरे दुकान पर आते थे और कहते थे, कि तुम्हे एक लाख बीस हजार रूपया और देना है, बदरे आलम से मेरे गांव के अब्बास पुत्र मुर्तजा खाँ की तालाब के विवाद को लेकर दुश्मनी हो गयी थी। बदरे आलम अब्बास के खिलाफ अक्सर प्रार्थना पत्र देता था, और गाँव मे घुमकर कहता था कि मैं अब्बास की सम्पत्ति की जाँच कराऊंगा।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: