ताजातरीन

बाढ़ की पानी में स्नान करते दो किशोर डूबे,परिजनों में मचा कोहराम

रेवतीपुर । थाना क्षेत्र के उत्तरौली गावं स्थित बडी नहर में आज रविवार की दोपहर करीब ढाई बजे बाढ के पानी में स्नान कर रहे दो किशोर विकास राम पुत्र गुप्ता राम 15 और राकेश राम विजय राम 16 निवासी त्रिलोकपुर  डूबने  लगे ,यह देख बगल के खेत में काम कर रहे ग्रामीणों की नजर पडी तो शोर करते हुए मौके पर पहुंच दोनों को बचाने की कोशिश करने लगे,लेकिन दोनों किशोर गहरे पानी में डूब गये।घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों व प्रशासन में हडकंम्प मच गया,मौके पर मौजूद स्थानीय ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला ,बाद पुलिस ने दोनों को रेवतीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया,जहाँ चिकित्सक ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया।

 

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया ,जबकि गाँव में सन्नाटा पसर गया,पिडित दोनों डूबे  किशोर के परिजन रोते विलखते हुए मौके पर पहुंच गये,मृतक विकास के पिता गुप्ता राम ने बताया कि उनका पुत्र कक्षा नौ का छात्र था ,वह अपने दो भाई व चार बहनों में चौथे नंम्बर पर था,मृतक की मां मीरा का रो रोकर बुरा हाल था।उन्होंने बताया कि गाँव का ही एक अन्य राकेश राम पुत विजय राम 16 को हाईस्कूल का छात्र था दोनों गाँव के ही चार पांच अन्य लोगों के साथ साईकिल से गये थे,बताया कि मृत राकेश अपने दो भाई व एक बहन में माझिल था ,परिजनों ने बताया कि मृतक की मां सरोज देवी व अन्य परिजन  घटना के बाद से ही बदहवाश पडे थे।

 

 

घटना की जानकारी पर पहुंचे एसडीएम राजेश प्रसाद चौरसिया ,थानाध्यक्ष प्रशांत चौधरी ने बताया कि दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया गया है,बताया कि शासन के द्वारा आपदा राहत की धनराशि जल्द ही दोनों पिडित परिजनों उपलब्ध करा दिया जायेगा।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: