ताजातरीन

अवैध शराब के खेप के साथ तस्कर गिरफ़्तार

सेवराई। गहमर कोतवाली पुलिस ने बिहार प्रांत को ले जाई जा रही अवैध शराब की खेप के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। जिसके विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत करते हुए विधिक कार्रवाई कर रहे हैं।

गहमर पुलिस के द्वारा बीते 3 महीनों में करीब दर्जन भर से ऊपर शराब तस्करों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से 1000 लीटर से अधिक अवैध शराब बरामद किया है । पुलिस द्वारा समय-समय पर शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाते हुए बड़ी कार्रवाई की जाती है। बावजूद इसके शराब तस्कर बेखौफ होकर तस्करी की घटना को अंजाम देते हैं।

सेवराई तहसील क्षेत्र अंतर्गत गहमर कोतवाली पुलिस शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सेवराई चौकी इंचार्ज उप निरीक्षक अशोक कुमार तिवारी क्षेत्र में भ्रमणशील थे कि जरिए मुखबिर की सूचना पर भदौरा रेलवे स्टेशन के पास से ट्रेनों के जरिए बिहार प्रांत को ले जाई रही अवैध शराब की खेप के साथ एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर जमा तलाशी ली तो उसके पास से 45 पौवुच्च फ्रूटी नुमा अवैध देशी शराब बरामद हुआ। आवश्यक पूछताछ में उसने अपना नाम रिक्की कुमार पुत्र बृज कुमार प्रसाद निवासी नरगदरा बड़े बगीचा पोस्ट जमसौत शाहपुर जिला पटना बिहार बताया। तस्कर ने खुलासा किया कि इससे पहले भी वह कई बार अवैध शराब की खेप बिहार प्रांत में ले जा चुका है। गहमर कोतवाली पुलिस ने तस्कर के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत करते हुए संबंधित के खिलाफ आवश्यक विधिक कार्रवाई में जुट गई।

गहमर कोतवाली के पीपीएस विधि भूषण मौर्य ने बताया कि अवैध शराब तस्करो के खिलाफ अभियान चलाते हुए कार्रवाई की जा रही है। क्षेत्र में शराब तस्करी नहीं होने दी जाएगी।

गिरफ्तार करने वाली इस टीम में उ0 नि0 अशोक कुमार तिवारी, हे0 का0 अनिल पटेल, का0 संजय यादव शामिल रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: