ताजातरीन

ऑटो और बाइक की भिड़ंत,तीन युवकों सहित दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल

 

सतेंद्र सिंह रिंकू की रिपोर्ट

जमानिया। थाना क्षेत्र के दौदही गांव के पास मंगलवार को सुबह ऑटो और मोटरसाइकिल के आमने सामने भिड़ंत में तीन युवकों सहित दो महिलाएं घायल
दिलदार नगर थाना क्षेत्र के चित्रकोनी गांव निवासी युवक दीपक कुमार (18), दिवाकर सिंह कुशवाहा (16) तथा रितेश सिंह कुशवाहा (19) बाइक द्वारा अपने रिश्तेदारी जमानिया क्षेत्र के बेटाबर गांव जा रहे थे तभी दिलदारनगर जमानिया मार्ग पर दौदही गांव के पास जमानिया की तरफ से आ रहे ऑटो से उनकी बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई जिसमें तीनों युवक गंभीर रूप से घायल होकर सड़क किनारे गिर गए और ऑटो में सवार जमानिया थाना क्षेत्र के जोगियामार गांव निवासी महिलाएं देवी कुमारी (55 ) व सोमारी देवी (60) भी घायल हो गई। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची एंबुलेंस और पुलिसकर्मियों ने राहगीरों की मदद से सभी घायलों को जमानिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ रवि रंजन ने बताया कि सभी घायलों का प्राथमिक उपचार करके जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: