ताजातरीन

अगस्त क्रांति के अवसर पर समाजवादी पार्टी का देश बचाओ देश बनाओ पदयात्रा रेवतीपुर के लिए हुआ रवाना

भाजपा की नाकाम कोशिशें को हम सफल नहीं होने देंगे, अभिषेक यादव


गाजीपुर।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी के आह्वान पर अगस्त क्रांति के अवसर पर दिनांक 9अगस्त को सरजू पांडे पार्क से आरंभ हुई देश बचाओ देश बनाओ पदयात्रा युवा समाजवादी योद्धा अभिषेक यादव की अगुवाई में आज दूसरे दिन रात्रि विश्राम के बाद आलम पट्टी स्थित एक मैरेज हाल से रेवतीपुर के लिए लोकतंत्र और संविधान बचाने के संकल्प के साथ भाजपा गद्दी छोड़ो का नारा देते हुए रेवतीपुर के लिए रवाना हुई। आज इस पदयात्रा को समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, विधायक जै किशन साहू और सदस्यता अभियान के जिला प्रभारी राजेश कुशवाहा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
पदयात्रा के दौरान आयोजित नुक्कड़ सभाओं में कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार की अलोकतांत्रिक, असंवैधानिक और तानाशाही नीतियों की जमकर बखिया उधेड़ी और देशहित में भाजपा सरकार को बेदखल करने की जरूरत बताई। इस पदयात्रा के नायक अभिषेक यादव ने भाजपा सरकार को संवेदनहीन बताते हुए कहा कि भाजपा सरकार मंहगाई रोकने के वादे के साथ सत्ता में आई थी लेकिन आज उसके राज में बेतहाशा मंहगाई बढ़ी है। मोदी सरकार मंहगाई नियंत्रण करने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है। रसोई से जुड़ा हर सामान मंहगा हुआ है।
गैस सिलेंडर,दूध,दही,पनीर,आटा,दाल,, सब्जी,तेल सब मंहगा हो गया है। लेकिन भाजपा सरकार के मंत्री संसद में बड़ी ही बेशर्मी से मंहगाई न होने का बयान दे रहे हैं। मंहगाई कम करने के वादे के साथ देश की सत्ता में आयी मोदी सरकार शासन करने का नैतिक अधिकार खो चुकी है। भाजपा सरकार की अनदेखी से आज देश का नौजवान,किसान और छात्र हताश और निराश हैं । लेकिन भाजपा सरकार का सारा ध्यान चंद पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने की तरफ है । उन्होंने कहा रोजगार न मिलने की वजह से छात्र बेरोजगार अत्यन्त दुःखी हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं के सारे पेपर आये दिन लीक होते जा रहे हैं। सरकार की मंशा ही रोजगार देने की नहीं है। बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और ध्वस्त कानून व्यवस्था के चलते जनता का जीना मुहाल हो गया है। वह खुन के आंसू रो रही है। गरीबों का चुल्हा जलना मुश्किल हो गया है। सरकारी महकमें बेचे जा रहे हैं। संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर करने की साज़िश हो रही हैं। चाहे कोई भी कीमत अदा करनी पड़े
भाजपा सरकार की नापाक साजिशों को हम सफल नहीं होने देंगे। हमारा संघर्ष देश को फासिस्टवादी एवं साम्प्रदायिक ताकत भाजपा के चंगुल में फंसी देश की जनता को निकालने के लिए है।
इस पदयात्रा में मुख्य रूप से राघवेन्द्र यादव, संदीप यादव, अमित ठाकुर, कृष्णानंद यादव, अनिल यादव, आजाद राय,अक्षय यादव,सतपाल यादव सत्या, सुखपाल यादव, रणजीत यादव आदि सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: