ताजातरीनराजनीति

चन्दौली में कोरोना की एल-3 इलाज की हो व्यवस्था- आईपीएफ


  • चन्दौली में कोरोना की एल 3 इलाज की हो व्यवस्था- आईपीएफ
  • कोरोना पीड़ितों की लगातार बढ़ती संख्या और मौत पर जताई चिंता

चकिया: जनपद चन्दौली में लगातार बढ़ रही कोरोना पीड़ितों की संख्या व दहाई में पहुँच चुकी मौत की संख्या पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए ऑल इंडिया पीपुल्स फ्रंट के नेता अजय राय ने सरकार से तत्काल चन्दौली जनपद में कोरोना मरीजों के इलाज के लिए एल 3 अस्पताल निर्मित करने की मांग की है.

उन्होंने जनपद में दस से ज्यादा कोरोना पीड़ित की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा जनपद में इलाज के अभाव में लोगों को वाराणसी भेजा जा रहा है और जनपद में उन्हें इलाज नहीं मिल रहा है. तेजी से बढ़ते कोरोना के प्रभाव में यह भी दिखाया है कि इसकी रोकथाम के नाम पर जो कुछ भी अभी तक किया गया वह बेहद कम था.

चन्दौली जनपद की स्थिति भी प्रदेश के अन्य जनपदों से अलग नहीं है. यहां भी उसी तरह कोरंटाइन सेंटर्स में दूर्व्यवस्था और इलाज का अभाव मौजूद है. दरअसल योगी सरकार घोषणाएं तो बहुत कर रही है लेकिन जमीनी स्तर पर बजट और अन्य संसाधनों के अभाव में वह दिखाई नहीं दे रही.

सिर्फ और सिर्फ प्रशासनिक अमले से जवाब तलबी की जा रही है लेकिन उसे जवाब देह बनाने के लिए जो संसाधन मुहैया कराने थे वह कोरोना महामारी के प्रारंभ से ही न तो केंद्र सरकार सरकार द्वारा और ना ही राज्य सरकार द्वारा दिया जा रहा है. ऐसी स्थिति में बड़े पैमाने पर लोग कोरोना से पीड़ित हो रहे हैं और भारी परेशानियों का सामना कर रहे हैं.

उन्होंने सरकार से अपील की चन्दौली जैसा जनपद जो आदिवासी दलित भी भारी संख्या में और देश के अति पिछड़े जनपदों में आता है, जिसे सरकार ने अति महत्वकांक्षी जिले में शामिल किया है वहां तत्काल प्रभाव से स्वास्थ्य की बेहतर सुविधाओं की व्यवस्था कराना सुनिश्चित करे!

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: