गाज़ीपुर: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्त्ता विकास यादव को फोन कर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे की जानकारी ली।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विकास यादव से बात करते हुए कहा कि सपा सरकार में लखनऊ से गाजीपुर तक समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का शिलान्यास हमने किया था। जिसका पुनः शिलान्यास भाजपा सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी जी ने किया।

पहली बारिश में कई जगह पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के टूटने की खबर आई थी जिसकी जानकारी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को हुई तो उन्होंने जहूराबाद विधानसभा के सपा कार्यकर्त्ता विकास यादव को विडियो कॉल कर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को देखा और इसके निर्माण की जानकारी ली कि कितना कार्य पूरा हो गया है और कितना बाकी है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि उन्होंने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे दिया था लेकिन भाजपा की सरकार इसे अपना बताकर श्रेय लेना चाहती है। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का निर्माण समाप्त हो जाने के बाद वो खुद लखनऊ से गाजीपुर आकर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को देखेंगे और पूर्वांचल के किसानो से मिलेंगे।

उन्होंने ये भी वादा किया कि भविष्य में सपा सरकार बनने पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के किनारे फसलों फलों की मंडियां और दूध की डेयरी भी लगाई जाएंगी।

व्हाट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply