उत्तर प्रदेशताजातरीनराजनीति

प्रशांत भूषण के अवमानना के नाम सजा देने की सुप्रीम कोर्ट की कोशिश लोकतंत्र के लिए अशुभ :अजय राय

  • प्रशांत भूषण के अवमानना के नाम सजा देने की सुप्रीम कोर्ट की कोशिश लोकतंत्र के लिए अशुभ : अजय राय
  • आल इंडिया पीपुल्स फंट के नेता अजय राय ने गांधी प्रतिमा के नीचे बैठककर हाथ में पोस्टर लेकर हम प्रशांत भूषण के साथ हैं.

चन्दौली: प्रशांत भूषण के अवमानना वाद के मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा सजा सुनाने के लिए पूर्व से निर्धारित 20अगस्त 2020 को लेकर आज देश भर में आयोजित प्रतिवाद के तहत चकिया गांधी पार्क में गांधीजी के प्रतिमा के नीचे बैठककर विरोध दर्ज आल इंडिया पीपुल्स फ्रंट के नेता अजय राय ने विरोध जताई हाथ में हम बोलेगें.

हम प्रशांत भूषण के साथ हैं व सुप्रीम कोर्ट के द्वारा प्रशांत भूषण को सजा देना लोकतंत्र के लिए अशुभ हैं को पोस्टर लिए चकिया की सड़क पर उतर कर विरोध किया जिसमें उन्हें छात्र, युवा, महिला, अधिवक्ता सहित अन्य नागरिक समाज के लोगो का समर्थन भी मिला.प्रशांत भूषण के अवमानना के नाम सजा देने की सुप्रीम कोर्ट की कोशिश लोकतंत्र के लिए अशुभ :अजय राय

आई पी एफ नेता अजय राय ने कहा कि हम बोलेंगे… हम प्रशांत भूषण के साथ हैं…. बोल की लब आज़ाद है तेरे!संवैधानिक व्यवस्था की रक्षा के लिए किसी भी लोकतंत्र के भीतर खुली आलोचना जरूरी है। संवैधानिक व्यवस्था को बचाने का काम निजी और प्रोफेशनल दोनों स्तर पर होना चाहिए। प्रशांत भूषण जी का ट्वीट उस दिशा में एक छोटा सा प्रयास हैं !सलाम !

लोकतंत्र की रक्षा के लिए उठ खड़े हुए अभूतपूर्व जनसमर्थन, लड़ाकू जनभावना और प्रशांत जी के अदम्य साहस को
अटॉर्नी जनरल अर्थात मोदी सरकार के सबसे बड़े वकील के के वेणुगोपाल ने सुप्रीम कोर्ट से प्रशांत भूषण को सजा न देने की अपील की है और उनकी सजा का फैसला दो दिन के लिए टाल दिया गया हैं.

चन्दौली जनपद के बलिया कला, नौगढ़, रसिया, सैदूपुर, सकलडीहा, शहाबगंज, में प्रतिवाद दर्ज कराई गयी, कार्यक्रम का युवा मंच के प्रभारी आलोक राजभर ,महिला की तरफ से गीता राय, मजदूर किसान मंच के जिला सह संयोजक रामेश्वर प्रसाद, आदिवासी नेता गंगा चेरो, मारकण्डे राम, राममुरत पासवान, रामकुमार राय, धरमेन्द्र कुमार सिंह ऐड, अमर बहादुर चौहान, बेचई कुशवाहा ने नेतृत्व किया.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: