ताजातरीन

अज्ञात कारणों से लगी आग, दो महिलाएं झुलसी, 7भैंस सहित दो परिवारों के घर गृहस्ती का सामान जलकर हुआ राख

 

 

 

 

 

अजित कुमार की रिपोर्ट

नगसर। क्षेत्र के नगसर नेवाजू राय में शनिवार की देर शाम को अचानक घर मे आग लगने से 7 भैंस समेत दो लोगो का गृहस्थी का सब समान जल कर खाक हो गया और जानवरों को बचाने के चक्कर में घर की दो महिलाएं भी बुरी तरह से जल गई।
ग्रामीणों के अनुसार शाम को जब अपने काम से घर से बाहर निकले तो अचानक आग तेज हो चुकी थी लोगों को मदद की गुहार लगाते हुए घर की दो महिलाएं उषा पत्नी बसन्त और चिंता देवी पत्नी रामअवध पालतू जानवरों को बचाने के लिए जान पर खेलकर आग में कूद पड़ी और बंधी हुई भैसों के रस्सी को काट कर बाहर निकाल दिया तबतक तीन परिवार के सात भैंस एक बछिया समेत राम अवध और बसन्त का घर गृहस्थी का समान भी जलकर खाक हो गया ।ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया आग लगने के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी।इसकी जानकारी होते ही ग्रामप्रधान प्रतिनिधि विवेक राय ने मौके पर जाकर पीड़ितों की यथासंभव मदद की और फोन से अधिकारियों को जानकारी दी सूचना मिलते ही पशु डॉ0 शशिभूषण मौके पर पहुंचकर जले हुए पशुओं का उचित इलाज किया ।जिसपर सेवराई तहसीलदार रामजी ,लेखपाल झेंगुरि राम मौके पर पहुंचकर नुकसान की जानकारी ली व यथासंभव उचित सरकारी सहयोग दिलवाने के आश्वासन दिया।
ग्रामीणों के सहयोग से पंकज राय व अजय यादव ने घर की जली औरतों को लेकर ग़ाज़ीपुर अस्पताल ले गए जँहा डॉ0 ने हालत स्थिर बताया।
सूचना मिलते ही पूर्व मंत्री के प्रतिनिधि मन्नू सिंह भी मौके पर पहुँचकर हालात की जानकारी ली और पीड़ितों को यथासंभव सहयोग देने का भरोसा दिया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: