ताजातरीन

अग्निवीर: शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए यूपी-बिहार सीमा को किया गया बंद, जिलाधिकारी बक्सर अमन समीर ने बॉर्डर का लिया जायजा

सेवराई। अग्निवीर के खिलाफ युवाओं द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन के छठवें दिन शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए यूपी-बिहार सीमा को बंद कर दिया गया। दोनों प्रदेशों में आने जाने वाले मालवाहक एवं यात्री बसों को पूर्ण रूप से बंद कर दिया गया। बक्सर जिलाधिकारी अमन समीर ने बॉर्डर पर आ कर स्थिति का जायजा लिया।
ज्ञात हो कि पूरे देश में नई सेना भर्ती नीति अग्निवीर को लेकर युवाओं द्वारा हिंसक प्रदर्शन किया जा रहा है बिहार के बक्सर डुमरांव आरा आदि जगहों पर ट्रेनों में तोड़फोड़ की घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है जिसके कारण रेल परिचालन भी बुरी तरह से धराशाई हो गया है इस आंदोलन के छठे दिन भी दानापुर मंडल से चलने वाली कई जोड़ी ट्रेनें निरस्त रही तो गहमर स्टेशन पर लगने वाली हावड़ा अमृतसर मेल एवं विभूति एक्सप्रेस अपने गंतव्य को जा सकी। इसके अलावा सारी पैसेंजर ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया है। सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद बनाए रखने एवं क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य से थाना प्रभारी पीपीएस विधि भूषण मौर्य एसडीएम सेवराई राजेश प्रसाद भारी पुलिस बल के साथ कोतवाली क्षेत्र का चक्रमण करते नजर आए । वही गहमर भदौरा दिलदारनगर आदि स्टेशनों पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: