ताजातरीन

अधिवक्ता व लेखपाल के बीच गाली गलौज,तहसील में अफरा तफरी

सेवराई । तहसील सभागार कक्ष में वकील व लेखपाल के बीच गाली गलौज के बाद मामला तूल पकड़ लिया । लेखपाल संघ व बार एशोसिएशन दोनों संगठन आमने सामने हो गये । जिससे कुछ समय के लिए तहसील परिसर में अफरा- तफरी मच गया। गुरुवार की दोपहर सभागार कक्ष में लेखपाल मीटिंग कर रहे थे। तभी एक वरिष्ठ वकील सभागार कक्ष में पहुंचे और लेखपाल से दस दिन से खसरा नहीं देने का आरोप लगाते हुए बरस पड़े देखते ही देखते मामला गाली गलौज पर पहुंच गया जिससे हाथापाई की नौबत आ गई गई।

वरिष्ठ अधिवक्ता राजेश उपाध्याय ने आरोप लगाते हुए बताया कि अपने एक मुवक्किल का गहमर लेखपाल आसुतोष से खसरा मांगने पर आनाकानी का आरोप लगाया। वही लेखपाल आशुतोष ने बताया कि अधिवक्ता राजेश उपाध्याय द्वारा फोन पर अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते हुए सभागार कक्ष में मीटिंग के दौरान ही आकर गाली-गलौज करने लगे जिसके वजह से मामला तूल पकड़ लिया। सभागार कक्ष में मौजूद लेखपालों द्वारा बीच-बचाव के कारण मामला हाथापाई तक पहुंचने से बच गया है। इसके बाद लेखपाल संघ व बार एसोसिएशन सेवराई के अधिवक्ता लामबंद हो कर आमने सामने हो गए। सूचना के बाद मौके पर तत्काल एसडीएम सेवराई राजेश प्रसाद भी पहुंच गए और उनके हस्तक्षेप के बाद मामला किसी तरह शांत हो पाया। दोनों पक्ष अपने अध्यक्ष के साथ लामबंद होकर उपजिलाधिकारी कार्यालय में पहुंचकर एक दुसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। उपजिलाधिकारी राजेश कुमार चौरसिया ने बताया कि अधिवक्ता व लेखपाल मे खसरा में बिलंब होने को लेकर विवाद हो गया था । दोनों पक्षों को समझा- बुझाकर सुलह समझौता करा दिया गया ।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: