ताजातरीन

आज़ादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में चिकित्सा शिविर का किया गया आयोजन

 

गहमर।आज़ादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में राष्ट्रीय प्राकृतिक चिकित्सा संस्थान आयुष मंत्रालय भारत सरकार व इंटरनेशनल नेचुरोपैथी आर्गेनाइजेशन सूर्या फाउंडेशन के संयुक्त तत्वाधान में नारायण योग प्राकृतिक चिकित्सा केंद्र के सौजन्य से एशिया के गांव गहमर के आत्मबोध विद्यालय परिसर में प्राकृतिक चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इसके मुख्य अतिथि विहिप के विभागाध्यक्ष राजेश उपाध्याय, विशिष्ट अतिथि राकेश सिंह, कार्यक्रम के संचालक मनीष जी एवं संयोजन इंटरनेशनल नेचुरोपैथी आर्गेनाइजेशन के राज्य सहसंयोजक डॉ बुद्ध नारायण उपाध्याय ने उपस्थित बच्चों को इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए प्राकृतिक आहार बिहार एवं व्यवहार पर विशेष बल देने को कहा।
कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती वंदना, दीप प्रज्वलन और मंत्रोचार के साथ शुरू हुआ। अंत में सभी विद्यार्थियों एवं प्राकृतिक चिकित्सा प्रेमियों को आहार मूंगफली चना मूंग, गुड, मेथी एवं खरबूज का वितरण किया। उक्त अवसर पर योग शिक्षक ओम नारायण उपाध्याय, नमो नारायण उपाध्याय, कौशल जी ,अनीता,दिग्विजय सिंह, अभिनव, आयुष भोला इत्यादि लोगों के साथ बच्चे उपस्थित रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: