Qries
ताजातरीन

आशनाई के चक्कर में हुई थी आशीष की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा 

 

 

 

दुल्लहपुर। स्थानीय थाना पुलिस ने लेनदेन और आशनाई के चक्कर में कुछ दिन पूर्व में एक युवक की धारदार हथियार से हुई हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए आरोपियों के पास से आला कत्ल धारदार हथियार भी पुलिस ने बरामद किया

 

इस बात का खुलासा एसपी रोहन पी बोत्रे ने अपने कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस कर किया है। इस दौरान एसपी ने बताया कि दुल्लहपुर थाना इलाके के अमारी रेलवे फाटक के पास मृतक आशीष चौहान किराना का दुकान किया था और पास में ही किराए के मकान में रहता था।

 

पकड़े गए तीनों आरोपी ओम प्रकाश यादव, पिंटू यादव और संदीप ने 13/14 अगस्त की रात मृतक आशीष चौहान के घर में घुस कर धारदार हथियार से 17 वार कर हत्या कर दी थी।

 

हम आपको बता दें पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि आशीष और संदीप चौहान के बीच पहले से ही रंजिश चल रही थी। संदीप की चचेरी बहन और मृतक आशीष का एक दूसरे के साथ प्रेम प्रपंच चल रहा था। जिसको लेकर संदीप और मृतक आशीष की रंजिश चल रही थी।

 

वही दूसरे आरोपी ने अपने घर में शादी के दौरान मृतक आशीष चौहान के किराना की दुकान से 70 से 80 हजार के उधार का समान लिया था। जो मृतक आशीष पैसों के लिए तगादा करता था जिससे पिंटू खीज खाया हुआ था।

 

वही तीसरा आरोपी ओम प्रकाश यादव भी संदीप की चचेरी बहन से प्रेम करता था। लेकिन उसकी बहन मृतक आशीष को चाहती थी। जिसकी वजह से तीनों आरोपियों का एक ही टारगेट मृतक आशीष था। जिसके मौत के घाट उतारने का प्लान बना डाला और 13/14 अगस्त की रात पकड़े गए तीनों आरोपियों ने मिलकर मृतक के घर में घुस कर धारदार हथियार से 17 से 18 वार कर हत्या कर दिया।

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: