ताजातरीन

आपसी भाईचारा एवं सौहार्द पूर्ण तरीके से मनाए पर्व,कोतवाल पवन उपाध्याय

गहमर। आगामी पर्व को शांतिपूर्वक एवं सकुशल संपन्न कराने को लेकर स्थानीय कोतवाली पर कोतवाल पवन उपाध्याय की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक शनिवार की शाम संपन्न हुई। जिसमें कोतवाल पवन उपाध्याय ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग आपसी भाईचारा एवं सौहार्द पूर्ण तरीके से शांति पूर्वक अपना त्यौहार मनाए। किसी भी प्रकार से संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मिलती है तो उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें। आगामी पर्व नागपंचमी, मोहर्रम, स्वतंत्रता दिवस एवं श्री कृष्ण जन्माष्टमी पूरे क्षेत्रवासी आपसी प्रेम मोहब्बत के साथ गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल पेश करते हुए मनाएं। कहाकि अगर कोई भी क्षेत्र में अशांति फैलाने का प्रयास करता है तो ऐसे वांछित तत्वों को चिन्हित कर उनके खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी।
इस मौके पर मुरली कुशवाहा, नसीर अहमद, शमशाद खान, शाहनवाज अंसारी, रामप्रवेश सिंह, राणा प्रताप सिंह, हरिकेश सिंह, सगीर दर्जी आदि लोग मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: