ताजातरीन

आज भी ग़ाज़ीपुर के दिलो में बसते है पूर्व सांसद बसर साहब – अहमद शमशाद

 

आज भी ग़ाज़ीपुर के दिलो में बसते है पूर्व सांसद बसर साहब – अहमद शमशाद

सेवराई। तहसील क्षेत्र के भदौरा कांग्रेस कैंप कार्यालय में पूर्व सांसद जैनुल बसर के 10 वी पुण्यतिथि के मौके पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सचिव अहमद शमशाद खेराज़ ए अक़ीदत पेश किया गया।
अहमद शमसाद ने कहाकि कांग्रेस के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व पूर्व सांसद के व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए कहाकि वह छोटे बड़े कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया करते थे। उन्होंने 1977 में गाजीपुर में राजनीति में प्रवेश किया। 1980 से 85 और 1985 से 1990 तक यहां से लोकप्रिय कांग्रेस के सांसद रहे। उन्होंने गाजीपुर के विकास के लिए अनेकों कार्य किये पार्टी के संगठन को हमेशा तवज्जो दिया करते थे। हजारो लोगो को नौकरियां दिलवाये आपसी भाईचारे को मजबूत किया देश के एक मात्र ऐसे नेता रहे जिन्हें पक्ष विपक्ष बशर साहब से पुकारा करते थे साथ ही उन्हें लोग उनके किये कार्यो से याद करते है। उनके निधन से गाजीपुर में पार्टी को भारी क्षति पहुंची। जिसकी भरपाई आज नही हो सकती।

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता PCC सदस्य याहिया खान, पूर्व जिला महासचिव बलवंत सिंह, जिला चेयरमैन अल्पसख्यक जावेद खान, राजू खान, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष इरफान खान, राहुल कुमार आदि मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button