गाजीपुरताजातरीन

आग ने पकड़ी विकराल रूप,किसानों के लगभग 15 बीघा से अधिक की गेंहू की खड़ी फसल जलकर हुई राख

सेवराई: तहसील क्षेत्र के देवकली गांव स्थित घोषवल मौजा में सोमवार की दोपहर खेतों से गुजरे जर्जर हाईटेंशन तार में शॉर्टसर्किट होने की वजह से निकली चिंगारी के कारण आग लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

इस अगलगी घटना में देवकली गांव के दर्जनों किसानों के लगभग 15 बीघा से अधिक की गेंहू की खड़ी फसल जलकर राख हो गई वहीं कई किसानों के खेत में रखे गए गेहूं के बोझ भी जल गए।

अपने खेत मे अगलगी की घटना की जानकारी होने पर एक महिला किसान मौके पर पहुंची अपने गेहूं की खेत को जलते देख वह बदहवास होकर वहीं गिर पड़ी। आनन-फानन में आसपास मौजूद लोगों के द्वारा उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।

जहां उसका इलाज चल रहा है। ग्राम प्रधान डॉक्टर रामप्रवेश कुशवाहा के द्वारा बिजली विभाग के जेई व अन्य अधिकारियों को फोन किया गया लेकिन संबंधित अधिकारियों द्वारा फोन रिसीव नहीं किया गया।

बिजली विभाग की इस लापरवाही के कारण हुए आग लगी घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। सोमवार को देवकली गांव में लगी आग को स्थानीय लोगो द्वारा सूझबूझ से बुझा लिया गया। पीड़ित परिवारों का रो रो कर बुरा हाल था

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: