Qries
ताजातरीन

69 वी खेलकूद प्रतियोगिता में 200 मीटर की दौड़ में प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त करने पर छात्रा को किया गया सम्मानित

 

….खेल से ही शारीरिक और बौद्धिक तौर पर छात्र-छात्राओं का विकास संभव है,खंड शिक्षा अधिकारी भदौरा…

सेवराई। तहसील क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय हरिजन बस्ती सेवराई की एक छात्रा को 69 वी खेलकूद प्रतियोगिता में जनपद स्तर पर हुए 200 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान तथा वाराणसी मंडल स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में हुए 200 मीटर दौड़ में द्वितीय स्थान प्राप्त करने पर सम्मानित किया गया।

खंड शिक्षा अधिकारी सीताराम यादव के द्वारा होनहार छात्रा को मेडल एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित एवं पुरस्कृत किया गया। छात्रा चंचल कुमारी पुत्री श्री जय राम प्राथमिक विद्यालय हरिजन बस्ती से लड़ाई की छात्रा है जिसने 69 भी खेलकूद प्रतियोगिता में जनपद स्तर पर हुए 200 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान तथा वाराणसी मंडल स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में हुए 200 मीटर दौड़ में द्वितीय स्थान प्राप्त कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

छात्रा के प्रतिभा व अन्य छात्र छात्राओं को इसके लिए प्रेरित करने के लिए विद्यालय परिसर में सोमवार को एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें खंड शिक्षा अधिकारी सीताराम यादव विद्यालय के प्रधानाध्यापिका वंदना पांडे एवं ग्राम प्रधान सुभाष यादव के द्वारा संयुक्त रूप से होनहार छात्रा चंचल कुमारी को सम्मानित एवं पुरस्कृत करते हुए उसका उत्साहवर्धन किया गया।

वक्ताओं ने बताया कि खेल से ही शारीरिक और बौद्धिक तौर पर छात्र-छात्राओं का विकास संभव है। अगर सही मायने में क्षेत्र के प्रतिभावान छात्र छात्राओं को सही दिशा और संसाधन उपलब्ध कराए जाएं तो निश्चित तौर पर प्रदेश और देश स्तर पर क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे। इस आयोजन का उद्देश्य बच्चों का उत्साहवर्धन करने के लिए किया गया है। इस सम्मान समारोह में सहायक अध्यापक अंकित कुमार सिंह, सुनील कुमार संतोष सिंह नितेश सिंह सच्चिदानंद उपाध्याय सत्येंद्र पांडेय आदि लोग उपस्थित रहे।

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: