ताजातरीन

31अगस्त तक दिलदारनगर ताड़ीघाट पैसेंजर का दोपहर का फेरा रहेगा बंद

सेवराई। दिलदारनगर ताड़ीघाट ब्रांच लाइन पर इन दिनों रेलवे के द्वारा पटरी ऊंचा करने का कार्य किया जा रहा है। इसके लिए विभाग के द्वारा सूचना प्रसारित करते हुए 31 अगस्त तक दोपहर के प्रहर ताड़ीघाट पैसेंजर ट्रेन का परिचालन बंद करने का निर्णय लिया गया है। जिससे आवागमन करने वाले यात्रियों को काफी परेशानियां उठानी पड़ेगी। स्टेशन अधीक्षक नफीस अहमद खान ने बताया कि ताड़ीघाट ब्रांच लाइन पर रेल पटरी के आधुनिकरण के तहत उसे ऊंचा करने का कार्य किया जा रहा है।

दिलदारनगर -ताड़ीघाट ब्रांच लाइन की रेल पटरी ऊंचा करने एवं स्लीपर बदलने को लेकर दिलदारनगर से ताड़ीघाट के बीच दोपहर में जाने वाली 03645/46 पैसेंजर ट्रेन का परिचालन 31 अगस्त तक बंद रहेगा। ट्रेन का परिचालन सुबह और शाम का दोनों फेरा अपने नियत समय पर होगा। रेल पथ विभाग की ओर से सुबह 11 से शाम 5 बजे तक 6 घंटे का ब्लॉक लेकर बीसीएम (ब्लॉस्ट क्लीनिंग मशीन) से रेल पटरी को ऊंचा करने का कार्य किया जाएगा।

ट्रेन के दोपहर में बंद होने से सरहुला, नगसर, ताड़ीघाट जाने वाले यात्रियों को परेशानी हुई। यात्रियों पवन गुप्ता, इरफान खान, सोनू राय, उमा सिंह, अशरफ अंसारी, मालती देवी आदि का कहना था कि रेलवे को एक सप्ताह पहले ही दोपहर के पहर पैसेंजर ट्रेन का परिचालन बंद होने की सूचना प्रसारित करनी चाहिए थी। ताकि यात्रियों को परेशानी न हो।

यातायात निरीक्षक दिलदारनगर सेक्शन संजय कुमार ने बताया कि दोपहर में जाने वाली दिलदारनगर- ताड़ीघाट पैसेंजर ट्रेन का परिचालन एक सप्ताह तक बंद रहेगा। सहायक अभियंता बक्सर राजेश मीना, वरीय रेल पथ निरीक्षक दानापुर घनश्याम मंडल सहित सिग्नल व टीआरडी विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: