ताजातरीन

24 घण्टे के अंदर ही पुलिस ने चोरी का किया पर्दाफाश,सरिया सहित पिकअप बरामद

 

एकरामूलहक की रिपोर्ट
जखनिया। बहरियाबाद थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली। उसने 24 घंटा के अंदर ही सात की गिरफ्तारी कर चोरी का पर्दाफाश कर दिया। इनके कब्जे से पिकअप सहित उस पर लदा चोरी का सरिया बरामद किया। अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया।
मालूम हो कि बीते 18 अप्रैल को बहरियाबाद क्षेत्र के टड़वा भवानी धाम के पास बेसो नदी पर निर्माणधीन पुल से सरिया की चोरी की हुई थी। पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर चोरों की तलाश में जुट गई थी। इसी क्रम में मंगलवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे हाजीपुर-आजमगढ़ बार्डर से सात लोगों को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में बिरनो थाना के पट्टी दिलावल निवासी राजन राजभर, अखिलेश राजभर, गोरख राजभर, नीरज उर्फ नीरी राजभर, विशाल राजभर, विशाल राजभर और बिहार दरभंगा थाना के काकरघाटी निवासी श्याम कुमार यादव शामिल है। इनके कब्जे से चोरी का 4 कुंतल सरिया एक पिकअप वाहन बरामद किया। अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालन कर दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ के साथ उपनिरीक्षक दयाराम गौतम, कांस्टेबल बृजेश पांडेय, कांस्टेबल पवन कुमार, कांस्टेबल दीपक सिंह और कांस्टेबल अरविंद यादव शामिल थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: