ताजातरीन

20 किलो अवैध गांजा एवं तमंचा कारतूस के साथ दो बाइक तस्कर गिरफ़्तार

गाजीपुर। खानपुर थाना पुलिस को रविवार की देर शाम बड़ी सफलता मिली। उसने क्षेत्र के शादी भादी गांव के पास संदिग्धों और वाहन चेकिंग के दौरान दो बाइक सवार तस्करों को गिरफ्तार किया। सोमवार को पुलिस कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने अभियक्तों को मीडिया के समक्ष पेश किया। उन्होंने बताया कि फंदे में आए अभियुक्त शातिर किस्म के तस्कर है। उनके पास से भारी मात्रा में गांजा के साथ ही असलहा और कारतूस बरामद हुआ है।

एसपी ने बताया कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था के मद्देनजर खानपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार मिश्र सिधौना चौकी इंचार्ज सुनील कुमार और हमराहियों के साथ रविवार की देर शाम गश्त पर थे। इसी दौरान सूचना मिली कि कुछ तस्कर भारी मात्रा में गांजा लेकर आ रहे हैं। इस पर पुलिस टीम शादी भागी गांव के पास संदिग्ध वाहनों और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग शुरु कर दिया। इसी बीच बाइक सवार तीन व्यक्ति आते दिखाई दिए। पास आने पर जैसे ही पुलिस ने रुकने का इशारा किया, बाइक घुमाकर भागना चाहे, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर दो को दबोच लिया। जबकि एक फरार हो गया। इनके कब्जे से 20 किलो गांजा के साथ ही 315 बोर का दो तमंचा और कारतूस तथा एक बाइक बरामद हुआ है। एसपी ने बताया कि फंदे में आए तस्करों में सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के तरांव निवासी बृजकिशोर यादव और यही का राजदीप यादव शामिल है। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वह अपने सहयोगी मुख्य अभियुक्त सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के बौरवां निवासी रूपक सिंह के साथ मिलकर नाजायज गांजा का व्यापार करते थे। रूपक सिंह उड़िसा से गांजा लाता था तथा अन्य जनपदों में अपने सहयोगियों के साथ मिलकर बेचता था। लोगों को डराने एवं पुलिस से बचने के लिए हम लोग अवैध असलहा अपने पास रखते थे। एसपी ने बताया कि अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया। फरार मुख्य अभियुक्त रूपक सिंह की तलाश की जा रही है। उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ के साथ कांस्टेबल शुभम सिंह परिहार, कां. शुभम कुमार, कां. आकाश सिंह, कां. रिंकू कुमार, कां. अनूप पाठक, कां. कुशल त्रिपाठी और कांस्टेबल धर्मेन्द्र पटेल शामिल थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: