Qries
ताजातरीन

11 वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सेवराई। गहमर थाना क्षेत्र के सायर गांव में छोटे भाई की मार से नाराज छात्रों ने रोशनदान मी दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई।

सेवराई तहसील क्षेत्र के सायर गांव निवासी संजय जायसवाल बतौर सफाई कर्मी रेवतीपुर ब्लाक अंतर्गत नसीरपुर गांव में कार्यरत है जबकी इनकी पत्नी रिंकू जयसवाल आशा बहू के रूप में कार्य करती हैं। संजय के बड़ा पुत्र 12 वर्षीय आयुष जयसवाल ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब 11:00 स्कूल ना जाने के कारण वह एवं उसकी बहन घर पर ही थे। जबकि मम्मी पापा अपने कार्य क्षेत्र में ड्यूटी के लिए गए हुए थे। आयुष ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मैं कक्षा 8 जबकि दीदी कक्षा 11 में पढ़ते हैं। मैथ विषय की कॉपी पूरा ना होने के कारण आयुष ने अपनी बड़ी बहन सुप्रिया जयसवाल 17 वर्ष को होमवर्क पूरा करने के लिए कहा जिस पर सुप्रिया ने होमवर्क पूरा करने से मना कर दिया।

जिससे गुस्साए आयुष ने अपनी बहन को थप्पड़ मार कर घर से बाहर चला गया करीब 1 घंटे के बाद आयुष जब घर लौटा तो देखा कि उसकी बड़ी बहन रोशनदान में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर लटकी हुई है। आनन-फानन में उसने उसे दुपट्टे से खोलकर नीचे बेड पर लिटाया और घटना की जानकारी माता पिता को दिया। आनंद फाइनल में पहुंची मां रिंकू जायसवाल ने बेटी को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची गहमर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। मृतका के पिता के द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर पुलिस अन्य विधिक कार्रवाई में जुट गई है। इस बाबत गहमर कोतवाल पवन उपाध्याय ने बताया कि घरेलू कलह के मामले में एक छात्रा के द्वारा आत्महत्या की गई है शव को कब्जे में लेकर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: