गाजीपुरताजातरीन

शांति समिति बैठक के बाद पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, शन्ति व्यवस्था कायम रखने की अपील की

नगसर (अजित सिंह): स्थानीय थाना क्षेत्र के धर्म गुरुओं एवं संभ्रांत व्यक्तियों के साथ थाना अध्य्क्ष नगसर तरुण श्रीवास्तव की अध्यक्षता में क्षेत्र में शांति व सौहार्द बनाए रखने के लिए पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई।

थाना क्षेत्र के संभ्रांत व्यक्तियों को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष तरुण श्रीवास्तव ने कहा कि यह क्षेत्र गंगा जमुनी तहजीब को प्रदर्शित करने वाला क्षेत्र है आप से गुजारिश है कि आप किसी भी अफवाह में ना पड़े एक दूसरे के साथ भाई चारा से रहें।

साथ ही चेताया कि अगर कोई व्यक्ति किसी भी प्रकार का अफवाह या सोशल मीडिया पर कोई अमर्यादित टिप्पणी जिससे किसी व्यक्ति के धार्मिक भावना आहत होती हो उसके खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही की जाएगी।

थानाध्यक्ष ने क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने में सहयोग करने के लिए लोगो से अपील किया। शांति समिति की बैठक में ग्राम प्रधान विवेक राय ,सुशील ,विजय शंकर ,चिंटू, पप्पू तिवारी,मौलाना अब्दुल सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

पुलिस ने किया रूट मार्च

शांति समिति की बैठक के पश्चात शुक्रवार को लेकर पुलिस प्रशासन काफी मुस्तैद दिखा और पुलिस प्रशासन ने कानून व्यवस्था का हर हाल में पालन कराने हेतु कमर कस ली है। जुम्मा की नमाज के बाद शांति व्यवस्था कायम रखने को लेकर थाना अध्यक्ष नगसर तरुण श्रीवास्तव के नेतृत्व में थाना क्षेत्र में भारी पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया गया।

बड़ी संख्या में पुलिस बल को देख लोग सोच में पड़ गए ।पुलिस बल द्वारा व्यापारियों एवं राहगीरों को समझाया भी गया। फ्लैग मार्च निकालकर कानून व्यवस्था का माहौल बनाया और लोगों से शांति की अपील की।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: