ताजातरीनराजनीति

शराब बंद और शराब से लोगों की मौत यह है गुजरात का अनोखा मॉडल- डॉ जनक कुशवाहा

गुजरात: सूरत ज़िला की महुआ विधानसभा में बलवाड़ा जिला पंचायत के कार्यकर्ताओं की बैठक रमेश भाई चौरसिया के घर संपन्न हुई जिसमें जिला पंचायत के सभी बूथों का गठन का कार्य सुचारू रूप से किया गया.

कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कोऑर्डिनेटर डॉक्टर जनक कुशवाहा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाने में एक इतिहास रचने का काम कर रही है जिस तरह से सांसदों का निलंबन करके वह चर्चा से भागने का काम कर रही है.

भाजपा लोकतंत्र का नया परिभाषा अपने अनुसार देने का काम कर रही है उसका मकसद है कि विपक्ष के सांसदों को निलंबित कर हम अपने पूंजीपति दोस्तों के लिए अच्छे से अच्छे कानून बना सकें और उन्हें फायदा पहुंचाने में कोई कसर ना छोड़े
गुजरात में बहुत दिनों से शराब बंद है और शराब पीने से 55 लोगों की मृत्यु हो गई.

बहुत लोगों अस्पताल में अंतिम सांस गिन रहे हैं यह गुजरात मॉडल ही हो सकता है भारतीय जनता पार्टी की जहां-जहां सरकारें हैं वह अनैतिकता का इतिहास रचने में कोई कसर नहीं छोड रही है.

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से महुआ तालुका पंचायत प्रमुख विमल भाई अनिल भाई हेमंत भाई हार्दिक भाई मनोज भाई आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: