ताजातरीन

विवाहिता ने साड़ी का फंदा बनाकर की आत्महत्या

गाजीपुर। शादियाबाद थाना क्षेत्र के बरहट गांव में शनिवार की देर रात विवाहिता ने साड़ी का फंदा बनाकर रोशनदान के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
प्राप्त जानकारी अनुसार शादियाबाद थाना क्षेत्र के बरहट गांव की पिंकी पति उपेंद्र 26 वर्ष ने शनिवार की देर रात साड़ी के फंदे बना कर रोशनदान पर लटक कर आत्महत्या कर ली। शनिवार की शाम पिंकी का अपने पति से किसी बात पर झगड़ा हुआ था। जिससे पति गुस्सा होकर बाहर चला गया। कुछ देर बाद जब घर आया तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है। उसने दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाई, लेकिन पिंकी का कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने अपने परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया। शक होने पर जब वह रोशनदान से देखा तो पिंकी साड़ी के फंदे पर लटक रही थी। यह देख परिवार के लोग चिल्लाने लगे। आवाज सुनकर पास पडोस के लोग भी वहा पहुच गये।वहाँ मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस वहा पहुची और दरवाजा तोड़कर शव को कब्ज़े में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पिंकी का पति उपेंद्र इलाहाबाद में रहकर पढ़ाई करता है। वह पिछले कुछ दिनो से घर आया हुआ है। पिंकी की शादी चार वर्ष पूर्व उपेन्द्र के साथ हुई थी। उसकी एक तीन वर्ष की पुत्री उपासना है। पिंकी के मौत की सूचना मिलने पर मायका के लोग भी वहां पहुच गए। पिंकी के पिता रामसुध ने पति, ससुर सहित अन्य लोगो खिलाफ दहेज हत्या की तहरीर दिया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष रविंद्र भूषण मौर्य ने बताया कि पति, ससुर सहित पांच के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: