मोहम्मदाबाद / गाजीपुर : सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर गाज़ीपुर जनपद के मोहम्मदाबाद तहसील में राज्यपाल आनंदी बेन पटेल को संबोधित ज्ञापन सपा कार्यकर्ताओं ने दिया। एसडीएम की नामौजूदगी में मोहम्मदाबाद तहसीलदार अमित शेखर ने ज्ञापन लिया।

इससे पहले ही पुलिस अधिकारियों ने सपा कार्यालय को पूरी तरह से घेर लिया था। इसके अलावा कई सपाइयों के यहां जुलूस न निकालने का नोटिस भी भेजा जा चुका था।

सपा कार्यकर्ताओं ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सरकार को तानाशाह बताते हुए 10 बजे एक जुलिस निकाला जो वकीलबाड़ी मोहम्मदाबाद से होते हुए तहसील में पहुंचा। जहां सपा के नेताओं ने भाजपा सरकार की विभिन्न योजनाओं को फेल बताया।

अपने संबोधन में विधानसभा अध्यक्ष हरिनारायण यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने त्रिस्तरीय चुनाव में दबंगई का प्रयोग किया है। इसके अलावा यह सरकार हर मुद्दे पर असफल है। सरकार महंगाई पर लगाम नहीं लगा पा रही है। आम जनजीवन त्रस्त है। कोरोना महामारी में भी सरकार पूरी तरह से विफल रही है।

इस कार्यक्रम में पूर्व चेयरमैन रामधारी यादव, श्याम नारायण यादव, संतोष राय, शाहिद खां, शिवानंद यादव हलचल, श्यामबहादुर राय, रामलाल बिंद, राजू यादव, उमेश यादव, कुलदीप यादव सहित कई कार्यकर्ता शामिल हुए।

व्हाट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply