ताजातरीन

पंखे का पलक लगाते समय करंट की जद में आया युवक,मौत

सेवराई। गहमर कोतवाली क्षेत्र के बकसड़ा गांव में पंखे का पलक लगाते समय करंट की जद में आया युवक मौके पर ही हुई मौत परिवार में मचा कोहराम। परिवारीजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल। गांव की कब्रिस्तान में उसे सुपुर्द ए खाक किया गया।

सेवराई तहसील क्षेत्र के बकसड़ा गांव निवासी हुसैन नाई का पुत्र शाहनवाज अली 24 वर्ष शुक्रवार की शाम 5 बजे पंखा चलाने के लिए बिजली के बोर्ड में पलक लगाने लगा। इस दौरान वह करंट की जद में आ गया चीखने चिल्लाने पर आसपास के परिजनों ने लाठी से तार को मारकर उसे अलग किया। आनन-फानन में परिजनों द्वारा उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौत की सूचना पाकर परिवारीजनों में कोहराम मचा हुआ है। गहमर कोतवाली क्षेत्र के बक्सडा गांव में एक युवक की करंट लगने से हुई मौत के बाद क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई है। युवक के पिता नाई का काम करते हैं। 6 भाई और एक बहन में सबसे छोटा होने के कारण शाहनवाज अली पूरे परिवार में काफी प्रिय था। घटना की जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई परिवारीजनों ने ग्रामीणों की मदद से युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा परिवारी जनों ने बताया कि शाहनवाज के दो भाई विदेश में नौकरी कर परिवार का भरण पोषण करते थे शाहनवाज भी घर पर ही रहकर पढ़ाई करने के साथ-साथ खेती-बाड़ी में हाथ बटाटा था। जो लोगों में काफी मिलनसार व हंसमुख स्वभाव का था। युवक की असामयिक मृत्यु के बाद क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई है। परिवार जनों ने ग्रामीणों के साथ पुश्तैनी कब्रिस्तान में उसे सुपुर्द ए खाक किया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: