उत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीनपूर्वांचल

‘अग्निपथ’ रेल यात्रियों के लिए भी बना ‘अग्निपथ’

सेवराई(मारूफ खान): नई सेना भर्ती अग्निवीर को लेकर तमाम जगहों पर धरना प्रदर्शन एवं रेल चक्काजाम के कारण दिल्ली हावड़ा मेन रूट पर लगभग तीन घण्टे से ज्यादा ट्रेनों के पहिये जहां के तहां थम गया।

गुरुवार को करीबन 8 बजे से सेना भर्ती की तैयारी में लगे युवाओं के उग्र आंदोलन से अलग अलग स्टेशनों लंबे समय तक ट्रेनों के खड़े रहने से यात्रियों को भारी फजीहत का सामना करना पड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार केंद्र सरकार के सेना में नई भर्ती नीति अग्निवीर का युवा विरोध कर रहे है ।बिहार के बक्सर ,डुमरांव और आरा स्टेशनों पर युवाओं ने जमकर बवाल काटा।

ट्रेनों के कोचों पर तोड़फोड़ करने के साथ ही वे ट्रैक पर भी बैठ गए जिसके कारण पटना दीनदयाल उपाध्याय रेल खंड पर परिचालन बाधित हो गया।जिससे अलग अलग स्टेशनों पर ट्रेनों को खड़ी कर दी गयी।

दिल्ली से दानापुर जा रही जनसाधारण एक्सप्रेस गहमर तो दिलदारनगर में लोकमान्य तिलक गुवाहाटी एक्सप्रेस , दरौली में मेमू पैसेंजर, जमानिया में मगध एक्सप्रेस सुबह 9 बजे से ही खड़ी रही।

उधर अप रुट से यात्रा करने वाले यात्री अप ट्रेनों की प्रतीक्षा में गहमर, भदौरा,दिलदारनगर, जमानियां,धीना,सकलडीहा तथा कुछमन आदि स्टेशनों पर परेशानहाल रहे सबसे ज्यादा तकलीफ तो लंबी दूरी के यात्रियों को हुई इस दौरान रेल यात्रियों का भूख प्यास से बुरा हाल था।

वही कुछ लोकल यात्री सड़क मार्ग से अपने गंतव्य को जाते दिखे। दोपहर 2 बजे अप तथा डाउन लाइन का परिचालन बहाल हुआ तब जाकर रेल महकमे के साथ साथ रेल यात्रियों ने राहत की सांस ली।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: