अंतर्राष्ट्रीयमध्य प्रदेश

गुस्ताख़ ए नबी के खिलाफ क़ाज़ी ए शहर ने की कड़ी कार्यवाही की मांग

भीलवाड़ा (गणेश सोनी): उत्तरप्रदेश, गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर में मुस्लिम समाज के नाबालिग लड़के के पानी पीने के बाद पिटाई का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब इसी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती का एक विवादित बयान सामने आया है। जिसके विरोध में पूरे देश मे विरोध-प्रदर्शन हो रहे है।

अक्सर विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने के आदी हुए यति नरसिंहानंद सरस्वती ने इस बार मीडिया की सुर्खियां बटोरने की नीयत से मुस्लिम समुदाय के पैगम्बर मोहम्मद साहब के बारे में 2 अप्रैल 2021 को दिल्ली प्रेसक्लब में गलत बयान दिया है। जिसके खिलाफ पूरे देश के लोगो में भारी गुस्सा और आक्रोश है।

यति के बिगड़े बोलो के खिलाफ आज भीलवाड़ा क़ाज़ी ए शहर के नेतृत्व में सभी मस्जिद के इमाम और आम मुस्लिम समाज द्वारा विरोध प्रदर्शन करते हुए क्लेक्टर को राष्ट्रीय के नाम ज्ञापन सौपा है। शहर काजी मुफ़्ती अशरफ जिलानी अजहरी ने कहा कि पैगम्बर मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी करते हुए देश भर के मुस्लिम समाज की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।

इस प्रकार के बयान देकर यह ढोंगी बाबा देश मे नफरत फैलाने चाहता है, जिसमें यह कभी कामयाब नही होगा। ज्ञापन में नरसिहानन्द जैसे आतंकवादियों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दी जाए, ताकि भविष्य के कोई इस तरह के बयान देकर देश का माहौल खराब करने की कोशिश ना कर सके।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: