गाजीपुरताजातरीन

जिला कारागार पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम,168 मरीजों का किया स्वास्थ्य परीक्षण

ग़ाज़ीपुर (एकरामूलहक): शासन के द्वारा जिला जेल में बंदियों के स्वास्थ्य परीक्षण एवं गंभीर रूप से पीड़ित बंदियों के ईलाज का निर्देश दिया गया है। जिस के क्रम में प्रतिमाह जिला अस्पताल की एक टीम जिला कारागार पहुंचकर बंदियों का स्वास्थ्य परीक्षण करती है।

इसी के क्रम में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ राजेश सिंह के निर्देश पर 4 डॉक्टरों की टीम जिला कारागार पहुंचकर कुल 168 बंदियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया एवं दवा का वितरण भी किया।

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ राजेश सिंह ने बताया कि शासन के निर्देश पर प्रतिमाह जिला कारागार में बंदियों के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल गोरा बाजार की टीम जाती है। जिस के क्रम में बुधवार को डॉ नारायण पांडे फिजीशियन, डॉ तपिश कुमार ऑर्थो, डॉ स्नेहा सिंह आई एवं अनुकृति सिंह चर्म रोग विशेषज्ञ जिला कारागार पहुंची।

सभी लोगों ने एक एक कर 168 बंदियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। जिसमें से 6 बंदियों का इसीजी भी कराया गया। परीक्षण के दौरान डॉक्टरों के द्वारा बताए गए दवा का भी फार्मासिस्ट संजय श्रीवास्तव के द्वारा वितरित किया गया।

डॉ सिंह ने बताया कि जिला कारागार में डॉ नारायण पांडे 52, डॉ सतीश कुमार 37, डॉ स्नेहा सिंह 53 और डॉ अनुकृति ने 26 बंदी मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। जिसमें से कोई भी गंभीर रूप से बीमार मरीज नहीं मिला। सभी को उचित परामर्श एवं दवा दिया गया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: