गाजीपुरज़मानिया विकासखंडताजातरीन

जमानिया कोतवाल लाइन हाजिर

गाजीपुर: गाजीपुर के एसपी राम बदन सिंह (Ram Badan Singh) ने एकबार फिर कड़ी कार्यवाही की है. इस बार उन्होंने जमानिया कोतवाल को अपराध नियंत्रण नहीं कर पाने की वजह से लाइन हाजिर कर दिया है.

बता दें कि अभी पिछले ही दिन एसपी राम बदन सिंह (IPS Ram Badan Singh) ने शादियाबाद थाना इंचार्ज को निलंबित कर दिया था. फिलहाल जमानिया कोतवाली की कमान अभी किसी को नहीं सौंपी गई है। कार्यवाहक कोतवाल एमपी सिंह बनाएं गए हैं।

बता दें कि मंगलवार की रात में दिलदारनगर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव के पास गेहूं के खेत में जमानिया थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर निवासी बदरे आ लम खान 44 वर्ष की धारदार हथियार से गला रेत कर निर्मम हत्या कर दिया गया था।

मृतक बदरे आलम की पत्नी तमन्ना के तहरीर पर पांच लोगों के विरुद्ध नामजद एफ आई आर किया गया। पुलिस कप्तान राम बदन सिंह घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया तथा परिजनों से घटना के विषय में पूछताछ की थी।

मृतक की पत्नी तमन्ना के द्वारा दिए गए तहरीर के मुताबिक गांव के ही पूर्व प्रधान अब्बास उनके पुत्र एवं भांजा के द्वारा कई बार जान से मारने की धमकी दी गई थी।

धमकी की शिकायत जमानिया पुलिस व पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर किया गया था। लेकिन पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं लिया पुलिस अगर गंभीरता दिखाई होती तो शायद यह निर्मम हत्या नहीं हुआ होता हुई ।

लापरवाही बरतने के चलते एसपी राम बदन सिंह ने शादियाबाद प्रभारी निरीक्षक को किया निलंबित, अभी जाँच भी होगी

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: