अपराधगाजीपुरताजातरीनदुर्घटना

संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मिली लाश

गाजीपुर: सैदपुर थानाक्षेत्र के हीरानंदपुर पुलिया के पास शुक्रवार की देर दोपहर करीब 3 बजे सादात निवासी युवक की लाश पड़ी मिली। जिसे देखकर लोगों ने पुलिस को फोन किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचवाया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। जिसके बाद शव को थाने लाया गया।
मृतक की पहचान सादात निवासी हेमंत कुमार गुप्ता(30) के रूप में हुई।

हेमंत कुमार गुप्ता 30 पुत्र स्व. हरिश्चंद्र गुप्ता समूह में लोगों को रूपया देने का काम करता था। साथ ही अपने सैदपुर नगर के वार्ड 12 स्थित घर पर ही गृह उद्योग के रूप में खुद की कंपनी का टॉयलेट क्लीनर बनाकर बेचने का काम करता था।

शुक्रवार की दोपहर करीब 3 बजे वो ककरहीं गांव में वो समूह संग मीटिंग कर बाइक से वापस आ रहा था और न जाने किस तरह से उसकी लाश सड़क पर पड़ी मिली और उसकी बाइक सड़क किनारे घास पर पड़ी थी। जिस पर खरोंच भी नहीं थी। हेमंत के सिर में गंभीर रूप से चोट लगी थी और उसके सिर में हेलमेट भी सही सलामत पड़ी थी।

इस बीच स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दो भाईयों में बड़े मृतक हेमंत को 2 मासूम संतान थे। घर में पत्नी समेत बच्चों आदि का रो-रोकर बुरा हाल था। घटना के बाबत मृतक के छोटे भाई किशन ने तहरीर दी।

वहीं लोगों में चर्चा थी कि कहीं किसी ने मारकर उसे तो वहां नहीं फेंक दिया, क्योंकि हेलमेट उसके सिर से उतरा भी नहीं था और सिर में लगी चोट की वजह से ही उसकी मौत भी हुई थी। शरीर में सिर्फ उसके दाहिने हाथ में चोट लगी थी। कोतवाल रविंद्र भूषण मौर्य ने बताया कि घटना का कारण तो दुर्घटना ही है, लेकिन फिर भी अगर कोई शंका है तो वो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो जाएगा।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: