गाजीपुरताजातरीनराष्ट्रीय

भारत गौरव सम्मान नवाजे गये youtuber ब्रज भूषण दुबे

न्यूज़ डेस्क: गुरुवार को दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित सांगरी-ला-ईरोज होटल में इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स व क्राइम कंट्रोल काउंसिल के कार्यक्रम में ब्रज भूषण दूबे भारत गौरव सम्मान से नवाजे गए।

उक्त अवसर पर श्री दुबे ने लोगों से संवाद स्थापित करते हुए कहा कि भारत में रहने वाले हर व्यक्ति के संविधान वर्णित नागरिक कर्तव्य हैं जिन्हें करते हुए हम देश को संपूर्ण उन्नति की तरफ ले जा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि सही को सही और गलत को सीना ठोक कर गलत कहने की आदत डालनी पड़ेगी किंतु ऐसा कहने और करने में हमें जनतांत्रिक मर्यादाओं एवं प्रचलित कानूनों को भी ध्यान में रखना होगा। उन्होंने जोर देकर कहा कि प्रधानमंत्री हों या मुख्यमंत्री जिलाधिकारी हो या मुख्य सचिव सभी से बड़ा स्थान आम नागरिक का है।

उन्होंने कहा कि यदि मरीज को दवा भूखे को भोजन वस्त्र एवं बच्चों की पढ़ाई का इंतजाम नहीं होता है तो किस बात की आजादी?
उक्त अवसर पर अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह बिट्टा डॉ नवनीत कालरा के अलावा संगठन के संस्थापक डॉक्टर बी पी सिंह आदि लोगों ने कार्यक्रम को संबोधित किया।

चर्चित यूट्यूबर ब्रज भूषण दूबे के राष्ट्रीय गौरव सम्मान से सम्मानित करने पर कुंभनाथ जयसवाल ,गूल्लू सिंह यादव, सनाउल्लाह शन्ने ,दिवांशु पांडे ,हसन अब्दुल्ला, विवेक कुशवाहा, आनंद कुमार यादव, हनुमान बिंद ,मोहम्मद साद शेख ,कमला यादव आदि ने प्रसन्नता व्यक्त किया है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: