गाजीपुरताजातरीन

सेना की तैयारी करने वाले युवाओं ने निकाली तिरंगा यात्रा

मोहम्मदाबाद: 74वें स्वतंत्रता दिवस के पावन मौके पर युवाओ ने तिरंगा यात्रा निकाला. यूसफपुर मंडी से अलावलपुर चौराहा सैकड़ों युवाओं ने यह यात्रा निकाली.

पूर्व छात्रसंघ महामन्त्री राजू लाल यादव ने बताया कि जिन सैकड़ों युवाओं ने यह यात्रा निकली है वह धावक हैं और भविष्य के कर्णधार हैं.

सडक पर रोज दौड़ने वाले युवा जो रोज दौधकर आर्मी, पुलिस या अन्य फ़ोर्स के लिए दौड़ की तैयारी करते हैं. हर रोज की तरह तिरंगा के साथ धावक साथी शहीदो के जयकारे के साथ अपनी खुशी की इजहार किये और अपने स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया.

युवाओं ने पूरे यात्रा में भारत माता की जय और जय हिन्द के नारे लगाये. युवाओं ने हल ही में शहीद हुए भारत के जवान जिलाजीत यादव को भी याद किया और बोले कि इस देश को जब जब जरूरत पड़ेगी जिलाजीत यादव की तरह हम सब देश के लिए अपनी जान देने को तैयार हैं.

जरूरत पड़ेगी तो हर घर से जिलाजीत यादव जैसे युवा निकलेंगे और अपने देश की तन-मन से देश की रक्षा करेंगे. इस यात्रा के दौरान मुख्य रूप से अरविंद यादव, दुर्गेश सिंह यादव, कुलदीप यादव, आनंद भकालू, मुनीब सहित सैकड़ों युवा रहे.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: