गाजीपुरताजातरीनराजनीति

विश्वकर्मा पूजन के दिन हो अवकाश

गाजीपुर: कैंप कार्यालय गाजीपुर पर विश्वकर्मा समाज की एक आवश्यक बैठक की गई. जिसमें विश्वकर्मा समाज की समस्याओं राजनीतिक आर्थिक सामाजिक बिंदुओं के साथ विश्वकर्मा जयंती मनाने पर विचार-विमर्श किया गया।

इस अवसर पर शिवम विश्वकर्मा जिलाध्यक्ष विश्वकर्मा ब्रिगेड गाजीपुर ने कहा कि यदि सरकार इस वर्ष 17 सितंबर विश्वकर्मा जयंती को सार्वजनिक अवकाश नहीं घोषित करती है। तो विश्वकर्मा समाज के लोग धरना एवं विरोध प्रदर्शन करेंगे ।

क्योंकि भगवान विश्वकर्मा महापुरुष नहीं देवता थे। इसलिए सार्वजनिक अवकाश न होना विश्वकर्मा समाज की उपेक्षा है जिसे हम बर्दाश नहीं कर सकते सरकार को सार्वजनिक अवकाश करना पड़ेगा नहीं तो समाज के लोग सड़कों पर उतरेंगे ।

बैठक की अध्यक्षता राम अवतार शर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष (अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा उत्तर प्रदेश) ने किया उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार यदि सबका साथ सबका विकास में विश्वास करती है तो विश्वकर्मा जयंती को सार्वजनिक अवकाश घोषित करने में हिचक नहीं करना चाहिए. अगर सरकार विश्वकर्मा समाज की केवल एक मांग को पूरा करती है तो समाज उनका ऋणी रहेगा ।

इस अवसर पर राघव विश्वकर्मा अरविंद विश्वकर्मा चंदन शर्मा दीपक,श्याम,दीपनारायण,तेज बहादुर, अंकुर, पीयूष, जयप्रकाश, जितेंद्र आदि लोग उपस्थित थे। बैठक का संचालन प्रवीण विश्वकर्मा ने किया.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: