गाजीपुरताजातरीन

विश्वकर्मा समाज की हुई मीटिंग, सबके सुखदुख में साथ देने का सबने लिया वचन

बाराचवर: बाराचवर ब्लॉक अंतर्गत गंधपा में विश्वकर्मा समाज की एक मीटिंग आहूत की गई। मीटिंग का मुख्य उद्देश्य था समाज के लोगों को एकजुट करना।

मीटिंग में सभी ने अपनी अपनी बात रखी और एक नई टीम के गठन का समर्थन किया। साथ ही एकदूसरे के सहयोग करने की इच्छा भी जताई। सबने समाज के गरीब लोगों के बच्चों को पढ़ाने, गरीब बेटियों की शादी-विवाह में सहयोग, कानूनी सहायता एवं अन्य सभी। तरह के जरूरतों में आर्थिक रूप से भी सहयोग करने की बात कही।

मीटिंग में सर्वसम्मति से दशरथ शर्मा को अध्यक्ष घोषित किया गया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज हमारा समाज एकजुट नहीं है ऐसे में सभी को एकजुट होकर सभी के सुखदुख में शामिल होने की आवश्यकता है। आये दिन हमारे समाज पर अलग अलग तरह के उत्पीड़न हो रहे हैं और हमारा समाज साथ नहीं देता है इसलिये जरूरी है कि सभी एकसाथ आगे आएं और समाज के लिए कार्य करें।

वहीं झुन्ना शर्मा ने कहा कि हम एक दूसरे का साथ देकर ही अपने समाज को आगे बढ़ा सकते हैं। इन सभी बातों का समर्थन मीटिंग में आये विश्वकर्मा समाज के सभी लोगों ने तालियां बजाकर समर्थन किया।

इस मीटिंग में मुख्य रूप से विजय नारायण शर्मा, सबलू शर्मा, भरत, दीपक, संदीप, संतोष, रमेश, प्रदीप, नथुनी, गुलाबचंद, प्रेम शर्मा सहित विश्वकर्मा समाज के कई अन्य लोग शामिल हुए।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: