खेलगाजीपुरताजातरीनबाराचवर विकासखंडराष्ट्रीय

गाँव की बेटी स्वारात्मिका ने मेडल जीत जनपद व गाँव का नाम किया रोशन

करीमुद्दीनपुर (इन्द्रसेन): थाना क्षेत्र के ग्राम पतार की रहने वाली बेटी स्वारात्मिका सिंह ने कोटा विश्वविद्यालय राजस्थान में आयोजित नेशनल कराटे चैंपियनशिप की प्रतियोगिता में सिल्वर व ब्रोंज मेडल जीतकर प्रदेश सहित जनपद व गांव का नाम रोशन किया है।

इनके इस जीत से गांव के लोगों में खुशी तथा उत्साह का माहौल है। इस के इस जीत पर इनके दादा वरिष्ठ कांग्रेसी नेता परशुराम सिंह व दूसरे दादा पूर्व प्रधान सुखराम सिंह द्वारा खुशी जताते हुए, आने वाले समय में देश का नाम गौरवान्वित करने वाली बेटी बताया।

जनपद के पतार गांव की रहने वाली बेटी स्वारात्मिका सिंह पढ़ाई के साथ खेल के क्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर पर अपने प्रतिभा का लोहा मनवाया है। इसने कोटा राजस्थान विश्वविद्यालय में आयोजित राष्ट्रीय चैंपियनशिप कराटे प्रतियोगिता के सब जूनियर वर्ग में काता में सिल्वर मेडल तथा कुमिते में ब्रोंज मेडल जीतकर प्रदेश सहित गाजीपुर जनपद व पतार गांव का नाम रोशन किया है।

स्वरात्मिका सिंह के पिता सीतापुर जनपद में बैंक मैनेजर के रूप में कार्यरत हैं। उसी जनपद के केंद्रीय विद्यालय में यह बेटी पांचवी कक्षा की छात्रा है।स्वारात्मिका सिंह अपने इस जीत के लिए अपनी मां डॉ. वीनस सिंह, अपने कोच शुभेंदु डे का विशेष योगदान सहित अपने पूरे विद्यालय परिवार का सहयोग तथा पूरे शुभचिंतकों का आशीर्वाद बताया।

उसका कहना है कि भविष्य में वह पढ़ाई के साथ साथ खेल के क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का नाम ऊंचा करने का सपना अपने मन में सजाए हुए है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: