गाजीपुरताजातरीनपूर्वांचल

उदासीनता का शिकार है जहूराबाद विधानसभा का यह गांव

 

 


  • जनप्रतिनिधियों की उदासीनता का शिकार जहूराबाद विधानसभा क्षेत्र का सरदर पुर ग्राम सभा
  • सम्पर्क मार्ग के क्षतिग्रस्त होने से सरदरपुर के लोग इस समय नारकीय जीवन जीने पर विवश

गाज़ीपुर: गाजीपुर जनपद के मोहम्ममदाबाद तहसील के भांवरकोल ब्लाक अंतर्गत ग्राम सभा सरदरपुर के लोगों की स्थिति इस समय सम्पर्क मार्ग के अभाव में बहुत ही बद से बदतर हो गयी है।

यह गांव गोंडउर कोटवां सडक मार्ग से लगभग डेढ किलोमीटर की दूरी पर पूरब में स्थित है।मुख्य सडक से जुडने वाला रास्ता हर बरसात में काफी बदतर स्थिति में हो जाता है और बरसात का पानी बढ जाने पर पानी से डूब जाता है।


हमारा एंड्राइड एप्प डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें .


इस समय हो रही बरसात से इस गांव के लोगों की यैसी स्थिति है की पैदल आने जाने में भी बहुत परेशानी है। साइकिल, मोटरसाइकिल, एम्बुलेंस एवं अन्य वाहन की तो बात ही कुछ और है। गांव के लोगों ने इस बारे में जानकारी दी की दस वर्ष पूर्व इस सम्पर्क मार्ग को बनाया गया था जो आज के समय में पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त अवस्था में है.

ग्रामीणों ने बताया की ग्राम प्रधान कृपा शंकर राम से बार बार इस संपर्क मार्ग के मरम्मत के लिए कहा गया लेकिन ग्राम प्रधान भी मौन हैं और वह भी कहते हैं की यह मेरे वश का नहीं है।इस ग्राम सभा के पास में ही क्षेत्रीय विधायक मुहम्मदाबाद अलका राय का गोंडउर का आवास है।


यह भी पढ़ें: तालाब में नहाने गई ग्यारह वर्षीय लड़की की डूबने से मौत


लोक सभा में यह बलियां लोक सभा क्षेत्र का हिस्सा है।क्षेत्र के हर जनप्रतिनिधि इस समस्या को देख कर भी आंखे मूंदे पडे है।यह सम्पर्क मार्ग क्षेत्र पंचायत. जिला पंचायत.के माध्यम से भी बन सकता है।लेकिन क्यों नहीं बन पा रहा है यह बहुत ही चिंतनीय है।

सरदापुर जाने का रास्ता

राम कल्प यादव, अखिलेश यादव, संदीप यादव, जवाहर पटेल, राहुल पटेल, मोनू पटेल, बब्लू पटेल, ब्रहानंद उपाध्याय, रामपुकार उपाध्याय, नन्द जी पटेल, रविन्द्र यादव, रितेश दूबे, जयराम, सिंटू, सत्येन्द्र, सोनू, तेजु, विनोद, राजकुमार., संजय, सुमेशर, सीतराम, मनोहर, भारत, धर्मेंद्र, बालकंडेय समेत ढेर सारे ग्रामीणों ने समाचार पत्र के माध्यम से जिलाधिकारी गाजीपुर का ध्यान इस ग्राम सभा के संपर्क मार्ग के तरफ आकृष्ट कराने का प्रयास किया है जिससे लोगों को इस गंभीर समस्या से छुटकारा मिल सके।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: