अपराधउत्तर प्रदेशगाजीपुरचंदौली

शातिर चोर को जीआरपी डीडीयू ने किया गिरफ्तार

Vicious thief arrested by GRP DDU

दिलदारनगर/गाजीपुर (प्रेम कुमार की रिपोर्ट): पूर्व मध्य रेलवे के डीडीयू जंक्शन जीआरपी पुलिस चेकिंग अभियान के दौरान शुक्रवार की सुबह प्लेटफॉर्म संख्या 1/2के पश्चिमी छोर स्थित शहीद बाबा के मजार के पास से शातिर रेल चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जीआरपी की यह कार्रवाई अपर पुलिस महानिदेशक रेलवे पीयूष आनंद, पुलिस महानिरीक्षक रेलवे एस के सिंह,पुलिस अधीक्षक रेलवे प्रयागराज सिद्धार्थ शंकर मीणा, पुलिस उपाधीक्षक रेलवे वाराणसी सुनील कुमार सिंह के दिशानिर्देश पर रेल अपराधियों और संदिग्ध यात्रियों की धरपकड़ के लिए जीआरपी डीडीयू थाने के निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह द्वारा गठित टीम के उपनिरीक्षक अनिल कुमार त्रिपाठी, हेड कॉन्स्टेबल मूलचंद यादव तथा कांस्टेबल गौरव कुमार राय की टीम ने शातिर रेल चोर आशीष कुमार कन्नौजिया पुत्र श्यामदुलारे कन्नौजिया निवासी ग्राम चोरमरवा शिवनाथपुर थाना बबुरी जिला चंदौली को गिरफ्तार किया जिसके कब्जे से चोरी का स्मार्टफोन, ब्लूट्रुथ इअरफोन,और 25 सौ नकदी बरामद हुआ। जीआरपी डीडीयू के निरीक्षक श्री सिंह ने बताया कि बरामद माल की कुल कीमत 23 हजार पांच सौ रुपये के लगभग है ।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: