उत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीनपूर्वांचलराजनीतिराष्ट्रीयशिक्षा

गाजीपुर के उसरी में बेरोजगार युवाओं ने सड़क पर किया प्रदर्शन

गाजीपुर: जनपद के मोहम्मदाबाद तहील अंतर्गत उसरी चट्टी पर छात्र,युवाओं और बेरोजगार युवाओं ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में उन्होंने सर पर काली पट्टी बाँध कर ताली-थाली बजाकर प्रदर्शन किया. उन्होंने यह निकम्मी सरकार है, भाजपा हटाओ देश बचाओ के स्लोगन लिखे तख्ती भी लिए हुए थे.

उन्होंने ये निकम्मी सरकार नहीं चलेगी-नहीं चलेगी, युवा मांगे रोजगार, आवाज दो हम एक हैं, छात्र एकता जिंदाबाद के नारे भी लगाये. स्वामी सहजानंद महाविद्यालय गाजीपुर ने पूस्त छात्रसंघ महामंत्री ने खा कि हमलोग आज बेरोजगारी को लेकर सड़क पर उतरे हैं. बेरोजगारी चरम सीमा पर है. रोजगार के नाम पर यह सरकार सिर्फ छलावा कर रही है. योगी सरकार भी पूरी तरह झूठ बोल रहे हैं युवा उनसे बहुत नाराज है.

कुलदीप सिंह यादव ने कहा कि हमलोग सुबह 4 बजे रोड पर निकलकर रोड पर दौड़ रहे हैं नौकरियों की परीक्षा करवाने में सरकार को दिक्कत है कोरोना महामारी बढ़ रही है. लेकिन वहीं अन्य परीक्षाएं सरकार करवा रही हैं उसमे कोरोना महामारी नहीं बढ़ रही है. सरकार पूरी तरह से फ़ैल है.

इस प्रदर्शन में युवाओं ने अमित शाह सहित केंद्र सरकार और राज्य सरकार की नीतियों पर भी सवाल खड़े किये. इस प्रदर्शन में मुख्य रूप से राजू लाल यादव, दुर्गेश सिंह यादव, कुलदीप यादव, वृजेश, मिथिलेश यादव, ओपी कुशवाहा, रामविलाश, अरविन्द, अंकित, गोविन्द, संजीव रहे.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: