गाजीपुरताजातरीनपूर्वांचल

शहीद हरेन्द्र यादव को चौथे शहादत दिवस पर दी गयी श्रद्धांजलि

मोहम्मदाबाद: अमर शहीद हरेन्द्र यादव के चौथे शहादत दिवस पर कादीपुर ग्राम में छात्रसंघ महामंत्री राजू लाल यादव के नेतृत्व में युवाओं के द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित किया।

इस अवसर पर पूर्व छात्रसंघ महामंत्री राजू लाल यादव ने कहा कि यह गाजीपुर की धरती हमेशा हमेशा वीर सपूतों को जन्म देती है जो सीने में गोली को खाते हैं लेकिन कर्म से पीछे नहीं हटते हैं। एक हरेंद्र यादव ने देश के लिए शहादत दिए हैं। इस देश पर मरने के लिए हजारों हरेंद्र यादव जन्म लेंगे।

युवाओं ने दो मिनट का मौन रखकर कैंडल मार्च निकाला तथा शहीद हरेंद्र यादव अमर रहे का जोरदार नारा लगाए। इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में युवा उपस्थित रहे और उन्होंने प्रण लिया कि एक ना एक दिन फौजी बनकर वतन की सेवा करेंगे।

इस अवसर परमुख्य रूप से ओपी कुशवाहा, मनोज यादव, अवधेश यादव, भुवर, रोहित, रामदुलार, अमन गिरी, अमरेश यादव, राकेश कुशवाहा सहित सैकड़ों की संख्या में नौजवान साथियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: