गाजीपुरताजातरीन

लूट के मामले में तीन माह से फरार चल रहा टॉप-10 अपराधी गिरफ्तार

Top-10 criminals who have been absconding for three months arrested in robbery case

भांवरकोल (मारूफ खान): थाना क्षेत्र में तीन माह पूर्व वाहन लूट के मामले में फरार चल रहे जिले का टापटेन अपराधी एवं शातिर लुटेरा सोनू बिंद को स्थानीय पुलिस ने बुधवार की रात्रि में बिरनो से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है‌।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सतेन्द्र कुमार राय ने बताया की बुधवार की रात्रि में सूचना मिली कि सोनू बिन्द बिरनो गांव में मौजूद है। समय रहते थाने के एस आई रविप्रकाश अपने हमराहियों के साथ सूचना पर मौके पर तत्काल पहुंचे और उसे गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसे थाने लाकर पूछताछ के बाद उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार सोनू बिद जिले का शातिर अपराधी एवं लूटेरा है। उसके ऊपर सदर कोतवाली, नंदगंज बिरनो, सैदपुर आदि थानों में हत्या के प्रयास,लूट सहित एक दर्जन से अधिक मुकदमे पंजीकृत है।

उन्होंने बताया कि थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे के रसूलपुर गांव के पास तीन माह पूर्व मुहम्मदाबाद के एक ब्यवसायी की आम से भरी पेटियां लदी टाटा मैजिक को अपराधियों में वाहन सहित लूट लिया था। जिसमें घटना में शामिल पूर्व में कुल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

इस घटना में सोनू सहित एक अन्य आरोपी घटना के बाद से लगातार फरार चल रहा था। इसके खिलाफ चार दिन पूर्व सीजीएम कोर्ट से गैर जमानती वारंट का तामिला भी कराया गया था। जिसमें सोनू को आज रात्रि में गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे वांछित धाराओं में कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। गिरफ्तारी टीम में कांस्टेबल सोनू कैथल, हरिश्चंद्र मौर्य आदि शामिल रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: