गाजीपुरताजातरीनपूर्वांचलराजनीति

वृक्ष लगाओ अभियान में तीसरे दिन लगाए पौधे

नन्दगंज: भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में पर्यावरण संरक्षण के प्रति वृक्ष लगाओ अभियान के तीसरे दिन रेनबो महिला महाविद्यालय नंदगंज के प्रबंधक अरुण कुमार जयसवाल के नेतृत्व में वृक्ष लगाए गए।

इस मौके पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष राजेश राजभर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी वृक्ष लगाओ अभियान को पर्व के रूप में मनाते हुए लगातार वृक्षारोपण कर रही है। जिससे पर्यावरण संरक्षण का एक मजबूत आधार स्थापित करने मे सहयोग मिलेगा। राजेश राजभर ने कहा कि राष्ट्र निर्माण के लिए जिस प्रकार जनसंख्या नियंत्रण हमारी आवश्यकता है उसी तरह पर्यावरण को भी शुद्ध रखने के लिए वृक्ष लगाना हमारी आवश्यकता है।

क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मयंक जायसवाल ने कहा कि वृक्षारोपण एक पुनीत कार्य है जिससे मानव जीवन को सबलता एवं सुदृढता तथा प्रकृति को शुद्ध वातावरण प्राप्त होगा। उन्होंने कहा कि वृक्ष लगाने से सिर्फ प्राकृतिक ही नहीं बल्कि सामाजिक बदलाव भी दिखेगा।
इस मौके पर मुख्य रूप से अंकित जायसवाल, राकेश राजभर, शिवदास यादव,सूरज यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: