गाजीपुरताजातरीन

ट्रेन पकड़ते समय पैर फिसल ने युवक हुआ घायल

सेवराई (मारूफ खान): पंडित दीनदयाल उपाध्याय हावड़ा रूट पर दिलदारनगर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ते समय पैर फिसलने से ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक बुरी तरह से हुआ घायल हो गया जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

जानकारी अनुसार बिहार के आरा जिला के ग्राम कारीसाथ निवासी सन्तोष कुमार 26 वर्ष पुत्र सुरेश दिलदारनगर रेलवे स्टेशन से अपने रिश्तेदार के यहाँ चंदौली जनपद के ग्राम बहुअरा चंडील जा रहा था.

यह ट्रेन पकड़ने के लिए जैसे ही प्रयास किया कि तभी ट्रेन पर चढ़ते समय पैर फिसलकर ट्रेन के नीचे गिर गया जिससे उसका पैर कटकर अलग हो गया. आस पास ग्रामीणो ने बताया कि यह ट्रेन में घूम घूम कर सामान बेचता था। लेकिन कुछ समय के लिए यह मुंबई चला गया था. शनिवार को भोर में दिलदारनगर अपने अस्थाई मकान में रुका था।

जीआरपी ने एंबुलेंस से घायल व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा भिजवाया. वहीं जीआरपी की लापरवाही सामने आई है घायल व्यक्ति के साथ कोई भी पुलिस के जवान नहीं आने से इलाज के बाद घंटों अस्पताल में घायल पड़ा रहा क्योंकि डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उसे गाजीपुर के रेफर कर दिया गया.

वहीं जीआरपी पुलिस के साथ नहीं होने की वजह से घंटों अस्पताल में पडा रहा है. जब परिजन आए तब उसे एंबुलेंस से गाजीपुर सदर अस्पताल के लिए इलाज के लिए ले गए।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: