गाजीपुरताजातरीनराष्ट्रीय

एयरफोर्स के जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा गांव, लोग हुए गमगीन

गाज़ीपुर: करंडा के सलारपुर गोशंदेपुर निवासी सैन्य कर्मी अम्बाला एयरबेस पर तैनात अनिल कुमार पटेल(28)पुत्र अमरनाथ पटेल की मृत्यु हो गयी। अनिल लगभग आठ साल पहले एयरफोर्स में भर्ती हुए थे।

ड्यूटी के दौरान बिमारी की वजह से अनिल पटेल की मृत्यु हो गयी। अनिल का पार्थिव शरीर अम्बाला से सड़क मार्ग द्वारा शनिवार की शाम को पैतृक गांव सलारपुर लाया गया। मृतक दो भाइयों में सबसे बड़ा था।इनका विवाह अभी डेढ़ साल पहले मार्च के महीने में हुआ था।

आसपास के लोगों ने कहा कि पत्नी दिव्या की तो दुनिया ही उजड़ गयी।शव का अंतिम दर्शन करने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी।परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

करंडा क्षेत्र के सलारपुर गांव में जवान के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित करते प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य सुनील सिंह

इसी क्रम में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य सुनील सिंह , भाजपा करंडा मंडल अध्यक्ष पवन्जय पांडेय भाजपा करंडा मंडल मीडिया प्रभारी हर्ष सिंह मंडल उपाध्यक्ष नितीश दुबे लाल बहादुर सिंह दीपक अमरेश गुप्ता गुड्डी सिंह भगवान दुबे शशिकान्त गिरी राजकुमार चौबे अनुराग सिंह हरेंद्र यादव सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित थे

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: