गाजीपुरताजातरीन

तीन दिनीं से लगातार बाधित है बिजली सप्लाई

गाजीपुर: स्थानीय उपकेंद्र के बरही फीडर के बरही बाजार के सैकड़ो उपभोक्ताओं की आपूर्ति 3 दिन से बाधित है।कारण बरही बाजार में एलटी लाइन की केवल जल गई है।

तीन से लगातार विजली विभाग के अधिकारियों से शिकायत के बाद भी आपूर्ति बहाल नही हो सकी।जिससे बाजार के लोगों को उसम भरी गर्मी में परेशानी हो रही है।

बाजार के व्यवसायी रामबदन गुप्ता,मनीष जायसवाल, राजकुमार जायसवाल, विजय यादव,सुरेंद्र सिंह,महेंद्र पटेल,रमाशंकर जायसवाल, रामअवध जायसवाल आदि लोगों ने बताया कि बरही बाजार में विजली की सुचारू रूप से आपूर्ति की समस्या 10 वर्षो से है।महीने में पांच से छ दिन भी आपूर्ति सही ढंग से नही हो पाती है।

ओवरलोड की समस्या के कारण हमेशा ट्रान्सफार्मर और केवल जल जाता है।100 केबीए के एक ही ट्रांसफॉर्मर से पूरे बाजार में 2 किलोमीटर तक आपूर्ति की जाती है।अधिकतर आपूर्ति फाल्ट में ही चली जाती है।

शिकायत के बाद भी विजली विभाग का कोई अधिकारी नही सुनता।एक सप्ताह के भीतर बरही बाजार की आपूर्ति सुचारू ढंग से बहाल नही किया गया तो बाजार के लोग प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे।

इस संबंध में विभाग के अधिशासी अभियंता मनीष कुमार ने बताया कि शिकायत मिली है जल्द से जल्द बाजार में एक और ट्रांसफॉर्मर लगवाकर समस्या का समाधान किया जाएगा।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: