गाजीपुरताजातरीन

डालिम्स सनबीम स्कूल गांधीनगर में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

गाज़ीपुर: 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह डालिम्स सनबीम स्कूल गांधीनगर में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मनाया गया।सर्वप्रथम स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर निदेशक हिमांशु राय ने ध्वजारोहण किया ।

निदेशक हिमांशु राय ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस हमारे देश व जनता को मिली आजादी का प्रतीक है । पिछले 74 वर्षों में देश ने हर क्षेत्र में उन्नति की है । जिसका श्रेय हमारे देश की जनता को जाता है, जिन्होंने पूर्ण देशभक्ति एवं सहयोग की भावना से अपना योगदान दिया है ।

लेकिन इस बार करोना महामारी से हमारा देश ही नहीं पूरा विश्व संकट में है ।ऐसे में हमे सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस का पालन करते हुए अपने देश को कोरोना मुक्त बनाना है ।

उन्होंनें बताया कि सामाजिक दूरी नियमों को ध्यान में रखते हुए छात्र- छात्राओं के द्वारा आनलाइन माध्यम से स्पीच एवं अन्य मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए ।

इस अवसर पर कोआरडीनेटर अमित राय, मिंकू राय,दिवाकर पांडेय , प्रिंस राय, मुकेश राय , नेहा राय , निधि सिह , मोकिम अंसारी , नारायण वर्मा , अरुण जायसवाल, विनोद शर्मा , जोखन यादव , राजेश राय, मनोज यादव , ओमप्रकाश आदि लोग मौजूद रहे ।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: